आम के ट्रक में कैसे भरा था आठ क्विंटल गांजा… पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हो गए ड्राइवर – खलासी

Shri Mi
2 Min Read

कोरिया।जिले के बैकुंठपुर चिरमिरी मार्ग पर स्थित टेंगनी घाट में आम से भरे संदिग्ध ट्रक में पुलिस को मिला 8 क्विंटल गांजा। 3 दिन से संदिग्ध हालत में खड़े ट्रक को सूचना मिलने पर देखने पहुंची पुलिस को वह आम से भरा मिला। लेकिन जब ट्रक की तलाशी अच्छी तरह से तलाशी ली गई तो जो नजारा सामने आया उसे देखकर सभी सन्न रह गए। क्योंकि ट्रक में आम के नीचे 8 क्विंटल गांजा लोड था जिसकी कीमत लगभग 56 लाख रुपए आकी जा रही है।सीजीवालडॉटकॉम की खबरे अब मोबाइल पर,सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

कोरिया चौकी पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली कि टेंगनी घाट पर 3 दिन से ट्रक संदिग्ध हालत में खड़ा है। पुलिस जब वहां पहुंची तो ड्राइवर-खलासी भी फरार थे। पुलिस ने जब ट्रक के पीछे देखा तो काफी मात्रा में आम लोड था। ट्रक का नंबर भी आंध्र प्रदेश का है।

इसके बाद पुलिस ट्रक को जब्त कर चौकी ले आई। जब पुलिस ने आम को खाली करके अंदर देखा तो गांजा बड़ी मात्रा में आम के नीचे दबा था। पुलिस ने चौकी में ट्रक को खोलकर देखा तो आम के नीचे गांजा भरा पड़ा था। यह देखकर पुलिस भी सन्न रह गई। तौल में 8 क्विंटल गांजा निकला।

जिसकी कीमत 56 लाख रुपये बताया जा रहा है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है की ट्रक का मालिक कौन है गांजा कहा से लाया गया और कहा इतनी बड़ी मात्रा में खपाया जाता हर पहलू में पुलिस जाँच कर रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close