ट्रांसपोर्ट व्यापारी महेंद्र जायसवाल की मौत के मामले की हो जांच, AAP नेता हुपेंडी ने उठाई मांग

Shri Mi
2 Min Read

Aap, Fake Video, Savita Ananad, Tajinder Pal, Loksabha Election, Evm, Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party,,Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Elections 2019 News, Lok Sabha Elections 2019 Latest News, Lok Sabha Elections 2019 Schedule, Lok Sabha Elections 2019 Dates, Lok Sabha Elections 2019 Survey, Lok Sabha Elections 2019 Prediction, Lok Sabha Elections 2019,काँकेर।आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक कोमल हुपेण्डी ने भानुप्रतापपुर नगर के प्रतिष्ठित नागरिक एवं ट्रांसपोर्ट व्यापारी महेंद्र जायसवाल की मौत पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि काँकेर जिले में काम कर रही निको जायसवाल माइनिंग कम्पनी और फाइनेंस कम्पनियां सरकारी संरक्षण में खुलेआम दादागिरी कर रही हैं।निको जायसवाल माइनिंग कम्पनी जहां एक ओर महीनों तक ट्रांसपोर्ट व्यापारियों को भुगतान नहीं करते वहीं फाइनेंस कम्पनियां ट्रांसपोर्टरों को मानसिक रूप से प्रताड़ना का शिकार बनाती हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कोमल हुपेण्डी ने कहा कि महेंद्र जायसवाल नगर के एक प्रतिष्ठित नागरिक थे व ट्रांसपोर्ट का व्यापार करते थे।उनकी आत्महत्या प्रदेश सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़ी करती है व प्रदेश सरकार के संरक्षण में निको माइन्स जैसी कंपनियां और फाइनेंस कम्पनियां काम करती हैं।

अब तो छत्तीसगढ़ के सुदूर क्षेत्रों में खुल रही खदानों में स्थानीय लोग किसी फाइनेंस कंपनी से ऋण लेकर ट्रांसपोर्ट का काम करें अथवा नहीं..?

यह भी बहुत बड़ा सवाल बनता जा रहा है।कोमल हुपेण्डी ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार से यह मांग की है कि इस मामले की उच्चस्तरीय जांच करे तथा निको जायसवाल माइनिंग कम्पनी और सम्बंधित फाइनेंस कंपनी के विरुद्ध एफ.आई.आर. दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे , ताकि ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े लोग बगैर किसी मानसिक प्रताड़ना के सुचारू रूप से कम कर सकें और इस तरह के कदम उठाने को मजबूर न हो।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close