ट्विंकल के साथ हुए अमानवीय कृत्य के आरोपियों को मिले फांसी की सजा,शिक्षाकर्मियों ने रिव्हर व्यू पर मोमबत्ती जलाकर किया घटना का विरोध

Shri Mi
3 Min Read

बिलासपुर।शिक्षाकर्मीयो ने आज बिलासपुर में अलीगढ़ के मासूम बच्ची ट्विंकल के साथ हुए जघन्य अपराध एवं अमानवीय कृत्य के विरोध में  रिवर व्यू बिलासपुर में शोक सभा आयोजित कर विरोध प्रदर्शन किया।रिवर व्यू में आयोजित सभा मे कर्नल एकेडमी स्कूल के छात्र, शिक्षक नगर के नागरिकों ने मोमबत्ती जला कर विरोध किया।”सीजीवालडॉटकॉम की खबरे अब मोबाइल पर,सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

रिवर व्यू में आयोजित श्रद्धांजलि सभा मे सभी ने एक सुर में ट्वींकल के साथ हुए अमानवीय कृत्य का विरोध किया औऱ ट्विंकल के लिए अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए एक सुर में कहा मानव समाज मे

किसी भी बच्चे के साथ इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। इस पर कठोर कानून बने ।दुःख के इस घड़ी में हम भी शोक संतप्त परिवार के साथ दृढ़ता के साथ खड़े हैं।
रिवर व्यू में आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा मे यहां उपस्थित सभी नागरिकों ने भी दो मिनट का मौन धारण किया ।

आज इस सभा मे शिक्षक समाज के आह्वान में नगर निगम के पूर्व एल्डर मेन मनीष अग्रवाल भी शामिल हुए उन्होंने बताया कि सभ्य समाज मे इस प्रकार की घटना निंदनीय है। इसके अपराधियों को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसा करने की कोई नही सोचे ।

शिक्षाकर्मी प्रदीप पाण्डेय ने बताया कि मासूम ट्वींकल को समय पर न्याय मिलना चाहिए। क्योंकि देर से मिलने वाला न्याय अन्याय से कम नही है। हमने देखा है कि निर्भया हत्या कांड में कोर्ट से फांसी की साजा तो दी है लेकिन फांसी अभी तक नही हो पाई है।इस मामले में ऐसा न हो पाए।

शिक्षक विवेक दुबे ने बताया यह जो घटना घटी है। उसकी जितनी निंदा की जाय कम है अपराधियो को पुलिस ने पकड़ लिया है और जिस प्रकार का यह मामला है उसमें फांसी की सज़ा मिलनी भी तय है लेकिन असली न्याय तब होगा जब अपराधियो को फाँसी की सूली पर लटका दिया जायेगा। केवल सजा सुनाने से काम नही चलेगा।

वरिष्ठ शिक्षक रामेश्वर गुप्ता ने कहा कि हम शिक्षक समुदाय इस तरह के घृणित कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं और ट्वींकल के लिए न्याय की मांग करते हैं ।सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों के लिए कोई जगह नही है।

वासुदेव पाण्डेय ने बताया कि ट्वींकल शर्मा के साथ जो अपराध हुआ है।यह समाज के लिये अंतिम सन्देश हो अब ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिये सरकार सख्त कानून लाये।
आज की इस सभा में शिक्षक समाज से वासुदेव पांडेय,विवेक दुबे,रामेश्वर गुप्ता,एल्डरमैन मनीष अग्रवाल,नर्माद प्रसाद गढ़ेवाल,सुभाष त्रिपाठी,रजनीश पांडेय,विनय मौर्य, प्रदीप पांडेय,प्रणव तिवारी,आशीष गुप्ता, विनय गुप्ता,आलोक दुबे,सुनील पांडेय,संतोष साहू,राजेश मिश्रा सहित बड़ी संख्या में शिक्षक साथी के साथ कर्नल अकेडमी रेडियंट के शिक्षक शिक्षिकाएं सहित बड़ी संख्या में समाज के जागरूक लोग उपस्थित थे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close