कोरी बांध में प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट…लूटपाट के बाद दोनों आरोपी फरार…पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर—कोरी डैम का मजा लेना प्रेमिका के साथ प्रमी को भारी पड़ गया। दो युवकों ने पहले प्रेमी जोड़े को जमकर हड़काया। इसके बाद प्रेमिका के सामने ही प्रेमी को जमकर पीटा। पीटने के बाद प्रेमी की मोोपबाईल नगद समेत पर्स और एटीएम कार्ड को लेकर आरो्पी फरार हो गए। यद्यपि शिकायत के बाद कोटा पुलिस ने प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों को धर दबोचा है।

                                  कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तखतपुर कैलाश नगर निवासी कालेज का छात्र है। प्रशांंत पाण्डेय शनिवार शाम को कोटा फिरंगीपारा निवासी अपनी प्रेमिका के साथ मोटरसायकल से कोरी डैम घूमने गए। दोनों निरापद जगह पर डैम के किनारे बैठकर प्रकृति का आनन्द ले रहे थे। इसी बीच कुंआरी मुंडा निवासी गुरजीत सिंह और शहडोल का दोस्त शेर सिंह आ धमके। दोनों ने मिलकर प्रेमी जो़ड़ों को परेशान करना शुरू कर दिया।

                                                  प्रेमी प्रशांत ने दोनों की हरकतों का विरोध किया। इतना करते ही गुरजीत और शेर सिंंह ने प्रशांत पाण्डेय के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दोनों ने युवती के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। दोनों आरोपियों ने प्रशांत से पर्स के साथ एक हजार रूपए से अधिक नगद,एटीएम कार्ड और मोबाइल लूट लिया। इतना करने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

                     प्रशांत ने मामले की शिकायत कोटा थाना पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर तत्काल पड़ताल के बाद दोनों आरोपियों को धर दबोचा। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...