युवराज के संन्यास पर CM भूपेश बघेल का ट्वीट , पढ़िए युवी की इस इनिंग के लिए शुभकामनाओं के साथ और क्या लिखा…?

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सोमवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास लेने की घोषणा कर दी है. युवराज सिंह ने संन्‍यास की घोषणा करते हुए साथ देने वाले सभी साथियों को शुक्रिया कहा. युवराज ने कहा, “क्रिकेट ने मुझे सब कुछ दिया.” उन्‍होंने कहा, देश के लिए खेलने गर्व की बात है. युवराज ने यह भी कहा कि 2011 विश्‍व कप जीतना सपने पूरा होने जैसा था.

कैंसर बीमारी के बारे में जिक्र करते हुए युवराज ने कहा, मैंने कभी हार नहीं मानी. वो मेरे लिए सबसे भावुक क्षण था. कैंसर से लड़कर मैं मैदान पर लौटा. मैं सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के साथ खेला. 25 साल और उसके बाद 22 गज की दूरी पर और लगभग 17 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को चालू और बंद करने के बाद, मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया है। इस खेल ने मुझे सिखाया कि कैसे लड़ना है, कैसे गिरना है, धूल फांकना है, फिर से उठना है और आगे बढ़ना है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर युवराज सिंह को अपनी शुभकामनाएँ दी।भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि “क्रिकेट के मैदान से लेकर, जीवन की हर जंग का डटकर मुकाबला कर जीतने वाले व्यक्तित्व का नाम “युवराज सिंह” है। 25 साल के शानदार सफर और 6 छक्कों की अद्भुत पारी देश कभी नहीं भूलेगा। जीवन की आगामी इनिंग्स के लिए शुभकामनाएं। ”  

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close