Bilaspur-नए पुलिस कप्तान ने कराया कॉम्बिंग गश्त,सिखाया बेसिक पोलिसिंग का हुनर,कई फरार आरोपी पकड़ाए

बिलासपुर।पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने पदभार ग्रहण करने के बाद बेसिक पुलिसिंग पर जोर देने की अपनी मंशा अनुरूप दस और ग्यारह जून की दरमियानी रात समस्त जिले के राजपत्रित अधिकारी व थाना प्रभारी के नेतृत्व में काम्बिग गश्त कर वारंट, निगरानी, गुंडे बदमाशों एवं रात्रि में घूमने वाले संदेहीयो पर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया था।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने यहाँ क्लिक करे

इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर , ग्रामीण व अति. पुलिस अधीक्षक गौरेला के नेतृत्व में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों द्वारा सघन चेकिंग (काम्बिग गश्त )अभियान चलाया गया।

जिसमें लगभग 50 की संख्या में वारंटी तथा 80 की संख्या में निगरानी बदमाश गुण्डा बदमाश संदेहियों , बड़े मामलों के फरार आरोपी साथ ही सरकंडा क्षेत्र के एक ज्वेलरी व्यापारी के मकान में चोरी करते रंगे हाथों दो चोर भी पकड़ाए ।

सरकंडा क्षेत्र में काम्बिंग गश्त के दौरान चिंगराजपारा से डायल 112 को सूचना मिली कि चोर चोरी का प्रयास करके भाग रहे हैं काम्बिंग गस्त में सक्रिय पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर चोरों को पकड़ा जिसमें एक अपचारी बालक भी शामिल है।पुलिस की सक्रियता से चोरी की एक बड़ी वारदात को टाला जा सका।

इसी क्रम में थाना चकरभाठा की आदतन अपराधी शुभम वर्मा पिता स्व.अभिमन्यु वर्मा उम्र 22 वर्ष सा.भाटापारा जो लूट के मामले में पूर्व में चालान किया जा चुका है और वर्तमान में धारा 327 भा.द.वि. के मामले में फरार था को पकड़ने में सफलता मिली।

आगे भी बेसिक पुलिसिंग को मजबूत करने की दिशा में बिलासपुर पुलिस के द्वारा ऐसे अभियान व चेकिंग लगातार जारी रहेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *