Chhattisgarh-शिक्षक भर्ती के लिए व्यापमं ने बढ़ायी तारीख..पढिए अब इस तिथि तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन…

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।व्यापम ने शिक्षकों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की तारीख बढ़ा दी है। अब शिक्षक बनने की चाह रखने वाले युवा 16 जून  की रात 12:00 बजे तक ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं वहीं परीक्षा की तिथि औऱ समय पूर्व की तरह निर्धारित रहेगी। दरअसल व्यापम को ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं ने ताऱीख बढ़ाने के लिए निवेदन किया था। जिसे ध्यान में रखते में तीन दिन के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रकिया बढ़ा दी है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

व्यापमं की तरफ से जारी आदेश में लिखा है व्याख्याता (अंग्रेजी) के लिए पृथक आवेदन तथा व्याख्याता (गणित, भौतिक, रसायन, जीव विज्ञान, वाणिज्य) (ई एंव टी संवर्ग) के लिए पृथक आवेदन तैयार किया गया था। लेकिन कुछ अभ्यर्थियों ने व्यापम से निवेदन किया कि उक्त भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन भरने के लिए दो लिंक उपलब्ध कराया गया था।

जिसके कारण त्रुटिवंश बड़ी संख्या में ग्रामीण परिवेश के परीक्षार्थी द्वारा विज्ञान संकाय के स्थान पर अंग्रेजी संकाय के लिंक में आवेदन पत्र भर दिए हैं। परीक्षार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए न्याय हित में त्रुटि सुधार के लिए व्यापम द्वारा लिंक फिर से खोला गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close