विधायक शैलेश पाण्डेय ने कहा – समय-सीमा में पूरा करें तिफरा फ्लाईओवर, बिलासपुर में दस जगह पर बोरिंग के लिए फंड जारी

बिलासपुर।गुरुवार को महाराणा प्रताप चौक में निर्माणाधीन फ्लाई ओवर का निरीक्षण नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने किया।शैलेष ने निरिक्षण के दौरान संबंधित विभागों के अधिकारीयों को स्पष्ट किया कि किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तय समय सीमा में फ्लाईओवर का काम पूर्ण होना चाहिए। गुणवत्ता एवं सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए।गुरुवार को उन्होंने तिफरा ब्रिज का निरिक्षण किया।

जिसमे नगरीय प्रशासन विभाग विद्युत विभाग पुलिस विभाग यातायात विभाग ब्रिज ठेकेदार व्यापारी वर्ग और भूमि स्वामी और शहर के लोग सभी शामिल थे। विधायक ने ब्रिज की सुरक्षा के मापदण्ड और काम जल्द हो इसे लेकर भी निर्देश दिया।

बता दे कि बिलासपुर में पानी की किल्लत दूर करने शहरवासियों के लिए 10 जगह पर नए बोरिंग किए जाएंगे। इसके लिए एसईसीएल ने सीएसआर मद से राशि जारी कर दी है। इसके लिए विधायक शैलेश पांडे ने एसईसीएल को पत्र लिखा था, इसके बाद एसईसीएल ने इस प्रस्ताव पर अपनी सहमति देते हुए राशि जिला प्रशासन को दिया है।

भीषण गर्मी और पानी की किल्लत को देखते हुए विधायक पांडे ने एसईसीएल को पानी बोरिंग पंप लगाने के लिए पत्र लिखा था जिसमें शहर में हो रही जल समस्या से अवगत कराते हुए शहरवासियों के लिए 20 वाटर पंप के लिए राशि प्रदान करने कहा गया था।

इस पर एसईसीएल ने 10 बोरिंग पानी पंप लगाने के लिए अपनी सहमति दे दी है।बोरिंग पंप लगाने के लिए 23.25 लाख रुपए अपने सीएसआर मद से जिला प्रशासन को दे दी है, इस राशि से शहर के अलग-अलग जगहों पर बोरिंग किया जाएगा।

जिला प्रशासन और नगर निगम इसके लिए ऐसे क्षेत्र का चयन करेगा।जहां पर पानी की समस्या अधिक है इसके बाद बोरिंग कर वहां पानी का पंप लगाया जाएग। इस क्षेत्र के रहवासियों को पानी की समस्या से राहत मिल सकेगी एसईसीएल के इस कदम का विधायक ने स्वागत किया है।उन्होंने कहा कि इस कार्य से शहरवासियों को पानी की किल्लत से राहत मिलेगी वहीं निगम को भी पानी की आपूर्ति में सहयोग मिल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *