अपराधियों के नाक में पुलिस का दम…आधा दर्जन जुआरी पकड़ाए…कप्तान के निर्देश पर हुई थानावार कार्रवाई

बिलासपुर— पदभार लेने के बाद नए पुलिस कप्तान का अपराधियों पर नकेल कसने की प्रक्रिया जोरो पर हैं। पिछले तीन दिनों में दर्जनों अपराधी लाकअप के अन्दर पहुंच गए हैं। जिले में जुआ सट्टा खिलाने वालों की सामत आ गयी। साथ ही शहर में चर्चा का विषय यह भी है कि पुलिस कप्तान का यह तेवर कितनों दिनों तक कायम रहता है। यह आने वाला समय ही बताएगा।पदभार लेने के बाद शिकायतों के मद्देनजर पिछले तीन दिनों में पुलिस कप्तान का अपराधियों के खिलाफ ताब़ड़तोड़ अभियान जोरों पर है। तोरवा और सिरगिट्टी क्षेत्र की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर विभिन्न मामलों में आधा दर्जन से अधिक अपराध दर्ज किया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने यहाँ क्लिक करे

                  पुलिस जानकारी के अनुसार तोरवा थाना के साथ पुलिस की विशेष टीम ने एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए घेराबन्दी कर कन्हैया लाल पंजवानी को हिरासत में लिया है। कन्हैया्टी लाल सट्टा पट्टी काटने का काम करता है। मुखबिर की सूचना पर कन्हैया को स्टेशन गेट नम्बर चार से पकड़ा गया है। आरोपी के कब्जे से 51 हजार रूपए नगद के अलावा पांच मोबाइल, टीवी सेटअप बाक्स, बरामद किया गया है। आरोपी पर जुआ एक एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

               इसी तरह पुलिस की संयुक्त टीम ने संतोष कुमार पिता स्वर्गीय चन्दूलाल नागवानी निवासी देवार मोहल्ला को सिरगिट्टी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास सट्टा पट्टी के साथ लगभग आठ हजार रूपए बरामद किये गए हैं।

               पुलिस टीम ने शेख बसारत पिता शेख बिसाहू निवासी गवनडीह थाना सीपत को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से मोबाइल,सट्टा पट्टी और 41 सौ रूपए जब्त किए गए हैं। सिटी कोतवाली थाना जूना बिलासपुर निवासी शंकरलाल नारवानी पिता जगनदास नारवानी को नगद समेत मोबाईल सट्टा पट्टी के साथ पकड़ा गया है।

                                पुलिस जानकारी के अनुसार गणेशनगर चुचुहिया पारा निवासी जितेन्द्र राव पिता स्वर्गीय उमर राव को सट्टा पट्टी काटने के आरोप के पासिरगिट्टी पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी के पास से नगदी और सट्टा पट्टी की बरामदगी हुई है। आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

झोपड़ापारा कीर्तिनगर सिरगिट्टी से जुआरी सुरेश चौहान पिता दिलहरण चौहान को सट्टी पट्टी काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *