JEE एडवांस में सफल बच्चों से कलेक्टर ने की मुलाकात,NMDC चेयरमैन ने फोन पर दी शुभकामनाएं

Shri Mi
2 Min Read

n_baijendra_kumar_ias,nmdc,chhattisgarh,bastar,dantewada,दंतेवाड़ा-जिले में एनएमडीसी सीएसआर मद की सहायता से संचालित शैक्षणिक संस्थान छूलो आसमान संस्था के जेईई एडवांस में सफल बच्चों ने कलेक्टर श्री टोपेश्वर वर्मा से भेंट की। इस दौरान कलेक्टर श्री वर्मा ने उक्त सभी बच्चों को जेईई एडवांस में सफलता हासिल करने के लिये बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें उच्च शिक्षा के लिये पूरी मदद करने आश्वस्त किया। इस दौरान कलेक्टर ने एनएमडीसी के सीएमडी श्री एन. बैजेन्द्र कुमार से फोन पर चर्चा कर इन बच्चों की सफलता के बारे में बताया। वहीं सीएमडी बैजेन्द्र कुमार ने जेईई एडवांस में सफल छात्र हरीश बघेल से फोन पर बात कर सभी 4 बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए इन बच्चों की पढ़ाई के लिये हरसम्भव सहायता प्रदान करने का भरोसा दिलाया और बस्तर अंचल में एनएमडीसी की ओर से शिक्षा और अन्य सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाने के लिये कटिबद्धता व्यक्त की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

ज्ञातव्य है कि एनएमडीसी सीएसआर मद अंतर्गत वर्ष 2011-12 से शुरू शैक्षणिक प्रकल्प छूलो आसमान संस्था दन्तेवाड़ा के 4 बच्चों ने इस साल जेईई एडवांस क्वालीफाई किया है। इन बच्चों को देश सबसे प्रतिष्ठित प्रौद्योगिकी संस्थान आईआईटी में दाखिला मिलेगा। जिले के इन बच्चों की सफलता से छूलो आसमान संस्था के शिक्षक-शिक्षिकाओं और बच्चों में उत्साह है तो पूरे जिले के लोग गौरवान्वित हैं। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत श्री सच्चिदानंद आलोक सहित जिला शिक्षा अधिकारी श्री राजेश कर्मा भी मौजूद थे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close