अमिताभ बच्चन का जबरा फैन है ये छोटा बच्चा, शहंशाह ने रीट्वीट किया Video

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई।महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अमिताभ के फैंस की बात करें तो हर उम्र और जेनरेशन के लोग उन्हें पसंद करते हैं.इस बात को साबित करने के लिए अब एक वीडियो भी सामने है. ट्विटर (Twitter) पर अमिताभ बच्चन के एक फैन ने अपनी बच्ची का विडियो ट्विटर शेयर किया है. इस विडियो में बच्ची को मोबाइल पर कई अभिनेता और अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाई जा रही हैं. फोटोज दिखाने के बाद बच्ची से पूछा जा रहा है कि ये कौन है तो बच्ची कहती है नहीं पता और जैसे ही अमिताभ बच्चन की तस्वीर आती है बच्ची बोलती है, ‘अमिताभ बच्चन’.

वीडियो में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रितिक रोशन, अनिल कपूर जैसे कई अभिनेताओं की फोटोज दिखाई जाती हैं. जिसमें बच्ची सिर्फ अमिताभ बच्चन को पहचानती है. अमिताभ बच्चन ने इस विडियो को रीट्वीट किया है और लिखा है, अभिभूत हूं मैं, इतना लायक नहीं हूं मैं और ना ही इस काबिल. आभार, स्नेह और ढेर सारा प्यार.


बता दें कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिनेता इमरान हाशमी सहित ‘चेहरे’ की पूरी टीम ने समय से चार दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन से जुड़े काम की शुरुआत जल्दी ही की जाएगी.

इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है. अयान मुखर्जी की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में दिखाई देगें.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close