अजाक थाना प्रभारी की सड़क हादसे में मौत..मिक्सचर मशीन ने लिया चपेट में….यातायात व्यवस्था की खुली पोल

बिलासपुर— आदिम जाति कल्याण थाना प्रभारी हरिराम साहूु की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना शाम आठ बजे की है। उस समय थाना प्रभारी अयपनी मोटर सायकल से थाना से घर लौट रहे थे। ठीस उसी समय एक तेज रफ्तार भारी भरकम मिक्सचर मशीन ने उन्हें चपेट में लिया। हरिराम साहू की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। मामले की पुष्टि एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने भी की है।
                           बड़ी खबर है कि सड़क दुर्घटना में अजाक थाना प्रभारी हरिराम साहू की अशोक नगर चौक सरकंडा में भारी भरकम मिक्सचर मशीन की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौोत हो गयी है। बताया जा रहा है कि रोज तरह थाना प्रभारी शाम आठ बजे ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे। इतने में ही पीछे से तेजी के साथ आ रहे मिक्सचर मशीन ने उन्हें चपेट में ले लिया। हरिराम साहू को बचने का मौका नहीं मिला। घटना के समय हरिराम साहू वर्दी में थे। बताया जा रहा है कि उन्होने हेलमेट भी नहीं पहना था।
                घटना की जानकाकारी मिलने के बाद पुलि के उच्च अधिकारी तत्काल मौके पहुंच गये। मिक्सचर ड्रायवर को मौके पर ही धर दबोचा गया। एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि ड्रायवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटनाां के बाद शोक संतप्त मृतक के परिवार को भी सूचना दी गयी है। घटना स्थल अशोक नगर चौक सरकंडा है। घटना के बाद बाधित यातायात व्यवस्था को भी बहाल कर लिया गया है।
          बताते चलें कि बिलासपुर की यातायात व्यवस्था हमे्शा अपनी लचर प्रणाली को लेकर सुर्खियों में रहा है। एक बार फिर थाना प्रभारी की मौत ने पुलिस व्यवस्था के दावों की कलई खोल दी है। फिलहाल स्थानीय लोगों में सड़क हादसे को लेकर भयंकर आक्रोश है। यद्यिप मौके पर पुलिस तैनात है।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...