CM भूपेश बघेल के कमेंट की डॉ रेणु जोगी को जानकारी नहीं …..जिस पर जोगी कांग्रेस में चल रही बयानबाजी

Shri Mi
2 Min Read

पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)।कोटा विधयक डॉ रेणु जोगी पर अभद्र टिप्पणी करने पर सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ FIR करने जेसीसीजे कार्यकर्ता एक ओर जहां कल गौरेला थाना पहुचे थे। लेकिन मेडम जोगी की मीडिया बातचीत में जानकारी प्राप्त हुई की उन्हें ऐसी किसी भी टिप्पणी की जानकारी नही है। जिसको लेकर सीएम भूपेश बघेल के साथ एकांत में हुई बातचीत के बाद लगातार विवादों में आए मामले पर जनता कांग्रेस पार्टी से कोटा की विधायक रेणु जोगी का बयान सामने आया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रेणु जोगी ने स्पष्ट किया कि उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कमेंट या टिप्पणी की जानकारी नहीं है । उन्होंने ये भी साफ किया कि जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी से उनकी इस संदर्भ में कोई बात भी नहीं हुई है।

रेणु जोगी ने एकांत में हुई मुलाकात पर लगाातार बयानबाजी पर विराम लगाते हुए कहा कि उन्होंने भूपेश बघेल से सिर्फ क्षेत्र के विकास के संदर्भ में ही मुलाकात की थी।

दरअसल कल जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने सीएम भूपेश बघेल ऊपर प्रदेश की वरिष्ठ महिला और कोटा विधायिका पर आपत्तिजनक बयान का आरोप लगाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

वही जनता कांग्रेस के नेता गौरेला थाना पहुंच कर सीएम बघेल के ऊपर एफआईआर करने की मांग की और ज्ञापन सौपा वही रेनू जोगी इस पुरे मामले से खुद को अनजान बताई।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close