पिकप की ठोकर से बाइक सवार की मौत,कानन पेंडारी के पास हुआ हादसा

Shri Mi
3 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।बिलासपुर मुंगेली मुख्यमार्ग पर कानन पेंडारी के पहले तेज रफ्तार पिकप ने बाइक सवार सहित दो सायकल सवार को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही बाइक चालक की मौत हो गई और बाइक में पीछे बैठा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।वही दो सायकल चालको को भी चोट लगी घटना की सूचना किसी ने डायल 112 को दी जिस पर 112 ने पहुचकर सभी घायलों को सिम्स पहुँचाया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बाइक सवार मृतक एवं पीछे बैठे बच्चे की शिनाख्त नही हो सकी है। मामला सकरी थाना अन्तर्गत पेण्डारी का है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तखतपुर की ओर से पिकप क्रमांक सी जी 10 क्रमांक ए. डी. 5072 जिमसें मुर्गी भरा हुवा था।

तेज रफ्तार से बिलासपुर की तरफ आ रही थी वही बिलासपुर की ओर से पैशन क्रमांक सी जी 04 के पी 6816 में एक युवक बच्चे के साथ तखतपुर की ओर जा रहा थी कि तभी कानन पेंडारी के थोड़ा आगे पिकप ने बाइक को ठोकर मार दी जिससे मौके पर ही अज्ञात बाइक सवार की मौत हो गई पीछे बैठा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया ।

पिकअप की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक को ठोकर मारने के बाद आगे जा रही दो सायकल को भी ठोकर मारकर रुकी जिससे सायकल सवार कुँवर खांडे पिता स्व. पिता जुगिन्दर खांडे 19 वर्ष एवं शिवफल पिता घुनहा वस्त्रकार उम्र 50 वर्ष दोनों निवासी पेण्डारी दोनों भी घयल हो गए।

आस-पास के लोगो ने पिकप चालक को पकड़कर डायल 112 को इसकी सूचना दी ।जिसके बाद डायल 112 घटनास्थल पहुचकर घायलों को सिम्स में भर्ती कराया । पुलिस मृतक युवक एवं घायल बच्चे की शिनाख्त करने जुटी हुई है।

पैशन गाड़ी के नम्बर के आधार पर गाड़ी रामचरण राजपूत पिता खेमाराम राजपूत निवासी नयागंज वार्ड भाठापारा की बताई जा रही है। डॉक्टरों के मुताबिक सिम्स में भर्ती घायल बच्चे की स्थिति नाजुक बनी हुई है उसका पैर भी टूट गया है और वो अभी कोमा में है।पुलिस मृतक एवं घायल की शिनाख्त करने जुटी हुई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close