पेण्ड्रा में अटका स्वीमिंगपूल का लोकार्पण,पचास साल से अधूरा है काम


पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)।
पेंड्रा में 1957 से अधूरे पड़े स्वीमिंग पुल को लेकर राजनीति षुरू हो गयी है जहां इसके बनकर तैयार होने पर नगर पंचायत की अध्यक्ष अरूणा जायसवाल ने जोगी विधायक दंपत्ति के हाथों ही लोकार्पण करने की बात कहते हुये लोकार्पण अटके होने की बात कही थी तो इससे अलग कोटा विधायक रेणु जोगी ने इस स्वीमिंग पुल के लोकार्पण में आचार संहिता और प्रदेष में सरकार बदलने पर फंड अटक जाने का आरोप लगाया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

दरअसल पेंड्रा के स्वीमिंग पुल का निर्माण 1957 से हुआ था पर तब से यह अधूरा ही पड़ा रहा। हमारे खबर दिखाये जाने और जनप्रतिनिधियों की मांग के बाद बिलासपुर कलेक्टर ने इस स्वीमिंग पुल के लिये 16 लाख रूपये की राषि स्वीकृत भी किया और इसका काम भी शुरू हुआ।

अब जबकि लगभग काम पूर्ण हो चुका है तो इसका लोकार्पण अटक गया है जिसको लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष ने स्थानीय विधायक जोगी दंपत्ति के हाथों लोकार्पण करने की बात कही थी पर रेणु जोगी ने स्पश्ट किया कि आचार संहिता के कारण लोकार्पण नहीं किया जा सकता था।

पर अब इसके लोकार्पण के पहले इसमें वाटर फिल्टर प्लांट की जरूरत होगी जिसकी राशी फिलहाल सरकार बदलने के बाद अब तक नहीं आ सकी है।राशि आने के बाद आवष्यक कार्य पूर्ण कराने के बाद ही लोकार्पण जल्द ही जनहित में किया जावेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *