गौरेला में युवक की हत्या मामले में पुलिस कार्रवाई से नाराज़ परिजन ने शव रखकर किया थाने का घेराव


पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)।
गौरेला रेलवे फाटक के पास में कल दिनदहाड़े स्टूडियो संचलित करने वाले युवक की हुई हत्या के मामले में पुलिसिया कार्यवाही से नाराज होकर मृतक के परिजनों ने गौरेला थाना के सामने ही षव रखकर घेराव किया और प्रदर्षन किया। दरअसल गौरेला में कल दिनदहाड़े फोटो स्टूडियो चलाने वाले राहुल दीवान की तीन लोगों ने मिलकर  एक आरोपी की बहन से प्रेम प्रसंग के चलते चाकू घोंपकर हत्या कर दिया था।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

मामले में पुलिस ने तत्काल ही गौरेला के रहने वाले दो नाबालिगों के साथ ही जबलपुर के रहने वाले उनके एक रिष्तेदार भाई को गिरफतार कर लिया था इसके बाद भी मृतक के परिजन पुलिसिया कार्यवाही से नाराज चल रहे थे और रिजनों ने आरोप लगाया कि इस मामले में लड़की का पिता और मामा भी हत्या की ायेजना और हत्या की वारदात को अंजाम देने में षामिल है।

ऐसे में पुलिस केवल तीन लोगों को आरोपी बतला रही  है। मृतक के पजिरनों ने आज अंतिम संस्कार करने के पहले मृतक के षव को गौेरेला थाने के सामने रखकर घेराव किया और इस मामले में हत्या में षामिल दूसरे लोगों को गिरफतार करने की मांग करते हुये प्रदर्षन किया। बाद में उच्चाधिकारियों की समझाइश और आश्वासन के बाद प्रदर्शन खत्म किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *