बारिश में जलभराव से बचने नाला सफाई,मलबा हटाने मेयर किशोर राय ने दिए निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। मेयर किशोर राय ने रविवार को वार्ड क्रमांक 28 व 25 को जोड़ने वाला कश्यप कालोनी स्थित नाला का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नाला सफाई के साथ साथ उससे निकलने वाले मलबा को उठाने के निर्देश दिए।बरसात में शहर में जल भराव की स्थिति से निबटने के लिए सभी नालों की सफाई करायी जा रही है। इसका जायजा लेने मेयर किशोर राय पहुंचे।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

इस दौरान उन्होंने वार्ड क्रमांक 28 व 25 को जोड़ने वाला कश्यप कालोनी स्थित नाला का निरीक्षण किया। मेयर ने खड़े रहकर नाले की सफाई करायी। इस दौरान मेयर किशोर राय ने नाला सफाई से निकलने वाले मलबा का तत्काल उठाने की बात कही। मेयर ने कहा कि नाली एवं नाला सफाई के बाद मलबा को नाला के किनारे ही छोड़ने की शिकायत मिल रही है। इससे जहां एक ओर लोगों को बदबू का सामना करना पड़ता है।

वही आवागमन में परेशानी होती है। इतना ही नही बरसात होने नाला से नकाला गया मलबा वापस बह कर नाला में ही चला जाता है। इससे सफाई नहीं होने जैसी स्थिति ही बनी रहती है। मेयर ने नाला सफाई के दौरान तत्काल मलबा नहीं उठाने पर सम्बन्धित अधिकारी और कर्मचारी पर कड़ी कार्यवाही करने की बात कही। इसी तरह गैंग लगाकर होटल शिवा इंटरनेशनल से मोती लाल पेट्रोल टंकी तक गैंग लगाकर नाला की सफाई कराने के निर्देश स्वास्थ्य अधिकारी डॉ ओंकार शर्मा को दिए।

सफाई ठीक नहीं होने पर नाराजगी जाहिर
मेयर किशोर राय ने सरकंडा व राजकिशोर नगर क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें कई वार्डों में गंदगी मिली। इसी तरह लोगों ने नियमित सफाई नहीं होने की शिकायत की। इसपर मेयर ने स्वास्थ्य अधिकारी डॉ ओंकार शर्मा पर नाराजगी जाहिर की। इस दौरान मेयर ने सरकंडा व राजकिशोर नगर।क्षेत्र में नियमित सफाई करने के निर्देश दिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close