CM भूपेश बघेल की मां की हालत गंभीर,सांस की तकलीफ़ के बाद चल रहा इलाज

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माँ बिंदेश्वरी बघेल की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. अस्पताल प्रबंधन से जारी किये गए मेडिकल बुलेटिन में डॉक्टरों ने बिंदेश्वरी बघेल की हालत चिंताजनक बताई है. रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना है कि अगले 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण है. सीएम की माँ बिंदेश्वरीबघेल को आज सुबह सांस की तकलीफ हुई और उन्हें तुरंत रामकृष्ण केयर अस्पताल ले गया गया.

Join Our WhatsApp Group Join Now

जहां पर उन्हें कार्डियॉरेस्पिरेट्री अरेस्ट हुआ. डॉक्टरों की टीम ने तुरंत उनका सीपीआर किया और उन्हें वेंटिलेटर पर ले लिया. वेंटिलेटर में लेने के बाद उनका डायलिसिस भी किया गया है.

वर्तमान में उनकी स्थिति चिंताजनक है एवं जीवन रक्षक उपकरणों पर उन्हें रखा गया है. रामकृष्ण केयर अस्पताल के डॉक्टरों की पूरी टीम सतत निगरानी कर रही है एवं उनका इलाज किया जा रहा है.

किडनी से संबंधित रोग से वह पहले से ही पीड़ित थी. जिनका इलाज डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा था. वर्तमान में अस्पताल के डॉक्टर ने उनकी हालत चिंताजनक बताई है एवं अगला 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण होना बताया है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close