बिलासपुर के विकास में नहीं होगी कोई कमी..प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने घुरु में किया विकास कार्यों का लोकार्पण

♦बिलासपुर को प्रदेश में अग्रणी जिला बनायेंगेः श्री साहू
बिलासपुर। लोक निर्माण, गृह, जेल, धर्मस्व, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आज विकासखण्ड तखतपुर के ग्राम घुरू में 62 लाख रूपये की लागत के 14 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बेहतर ढंग से कार्य करते हुए बिलासपुर को प्रदेश में अग्रणी जिला बनायंेगे। कार्यक्रम मंे प्रभारी मंत्री द्वारा ग्राम घुरू में निर्मित 17 लाख की लागत का राजीव गांधी सेवा केन्द्र, 11 लाख की लागत के दो सामुदायिक भवन, सूर्यवंशी सामुदायिक भवन, मुख्यमंत्री समग्र विकास योजना के तहत 10.40 लाख रूपये के लागत के 4 सीसी सड़क, 8.92 लाख रूपये के लागत का व्यावसायिक परिसर, स्कूल में किचन शेड निर्माण, अतिरिक्त कक्ष, ग्राम में नाली निर्माण सहित सूर्यवशी श्मशान मार्ग में सीसी सड़क और एक अन्य सीसी सड़क का लोकार्पण किया। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

श्री साहू ने कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि वे प्रभारी मंत्री के हैसियत से पहली बार बिलासपुर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि बिलासपुर के विकास में वे किसी तरह की कमी नहीं होने देंगे। क्षेत्रीयविधायक एवं ग्राम के सरपंच द्वारा विभिन्न मांग एवं समस्याओं को ध्यानाकर्षित कराये जाने पर श्री साहू ने कहा कि इस संबंध में कलेक्टर से चर्चा कर करेंगे। विकास के लिये ज्यादा से ज्यादा राशि उपलब्ध करायी जायेगी। उन्हांेने गांवों की महिलाओं से कहा कि अगली बार जब वे आयंेगे तो उनके हाथों का बना हुआ जिमीकांदा की सब्जी और भाजी भात खायेंगे।

तखतपुर विधायक रश्मि सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि गांव की समस्या के निराकरण और क्षेत्र का विकास उनकी पहली जिम्मेदारी है। जिसका वे निर्वहन करने के लिये प्रतिबद्ध है। ग्राम के सरपंच श्री राजकपूर सूर्यवंशी ने स्वागत भाषण दिया। आभार प्रदर्शन आशीष सिंह ठाकुर ने किया।

इस अवसर पर कलेक्टर डाॅ.संजय अलंग, पुलिस अधीक्षकप्रशांत अग्रवाल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रितेश कुमार अग्रवाल, एसडीएम आशुतोष चतुर्वेदी, जनपद सदस्य स्नेहलता धृतलहरे, पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी, कर्मचारी, ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *