जोगी कांग्रेस की मांग, झीरम मामले में नोटिस जारी करे एसआईटी


मीडिया प्रभारी देवेंद्र गुप्ता,भाजपा के नेता प्रतिपक्ष,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़,प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे,रायपुर।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता अशोक शर्मा ने राज्य की भूपेश सरकार के द्वारा विकास कार्यों पर ध्यान न देते हुये केवल चुनाव पूर्व किये गये झूठे वादे पर ही राजनीति कर अपनी कागजी उपलब्धियों का बखान और विपक्षी दलों के नेताओं के विरूद्ध दुर्भावना के आधार पर जांच संस्थान बना भयभीत करने का प्रयास मात्र किया जा रहा है। शर्मा ने कहा कि अमित जोगी एवं अजीत जोगी को एसआईटी के द्वारा वाईस सेम्पल लेने दिया गया नोटिस मात्र केवल संस्था एसआईटी जो कि भूपेश सरकार का कौआ है का दुरूपयोग वैधानिक प्रावधानों के विरूद्ध किया जा रहा है जो कि नियम कानून से विपरीत निर्देश पर काम कर रही है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

सरकार के द्वारा एसआईटी का गठन कर झीरम की जांच भी किये जाने का आदेश दिया गया किन्तु झीरम जांच के संबंध में एसआईटी द्वारा किसी भी प्रकार का नोटिस और प्रचार प्रसार नहीं किया गया। ठीक विपरीत राजनैतिक दुर्भावना से प्रेरित अंतागढ़ मामले में एसआईटी के द्वारा नियम विरूद्ध तरीके से नोटिस प्रेषित कर क्या बताना चाहते हैं?

 अशोक शर्मा ने कहा कि एसआईटी झीरम मामले में भूपेश बघेल को कब नोटिस जारी करेगी यह जानने के लिये कि परिवर्तन यात्रा जब दरभा जा रही थी उस दौरान भूपेश बघेल उस यात्रा में क्यों नहीं गये? और क्या कारण था नहीं जाने का? किसने रोका था? अशोक शर्मा ने कहा कि सरकार झीरम मामले में की गई कार्यवाही के संबंध में प्रदेश की जनता को बताये, केवल राजनीति न करें। इस संबंध में प्रदेश के महामहिम राज्यपाल को भी शिकायत कर महामहिम के संवैधानिक प्रमुख होने के कारण हस्तक्षेप करने की मांग की गई।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...