मेगा ऋण मुक्ति शिविर पहुंचे एनपीए खाताधारी….योजना का उठाया लाभ…चार करोड़ रूपए से अधिक की हुई वसूली

बिलासपुर—पंजाब नैशनल बैंक बिलासपुर मंडल ने मेगा ऋण मुक्ति शिविर का आयोजन कर कर्जदारों को राहत देने का प्रयास किया।  शिविर में कार्यक्रम मुख्य अतिथि अंचल प्रबंधक (छत्तीसगढ़ एवं मध्य प्रदेश) पी.के.जैन विशेष रूप से शामिल हुए। उन्होने बताया कि मेगा ऋण मुक्ति शिविर के आयोजन का मुख्य उद्देश्य एन.पी.ए खाताधारकों को ऋण राशि भुगतान करने का एकमुश्त मौका देना है।
      मेगा ऋण मुक्ति शिविर में बड़ी संख्या में एन.पी.ए खाताधारक, ओ.टी.एस योजना का लाभ उठाने वाले शामिल हुए। पी.के.जैन ने ग्राहकों को संबोधित किया। उन्होने बताया कि बैंक की तरफ से लागू की गई विशेष ओटीएस योजना के तहत एनपीए खाताधारक अपने बैंक ऋण से सस्ते दरों पर ऋण मुक्ति पा सकते है। के.एल.कुकरेजा, मंडल प्रमुख, बिलासपुर ने ऋणियों से योजना का भरपूर लाभ उठाने को कहा। उन्होने बताया कि बैंक के एनपीए खाताधारक किसी आर्थिक परिस्थितिवश ऋण का भुगतान नहीं कर पा रहे है उनकी समस्याओं का निवारण किया जाएगा। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने पी.के.जैन और के.एल.कुकरेजा ने योजना की जानकारी विस्तार से दी।
    वरिष्ठ बैंक प्रबंधक ललित अग्रवाल ने बताया कि ऋण मुक्ति शिविर में कुल 289 ग्राहकों के बकाया 8 करोड़ 80 लाख रु. की राशि  का समझौता किया गया। कुल 4 करोड़ 16 लाख रु. की राशि की वसूली हुई। इस अवसर पर पंजाब नैशनल बैंक के वरिष्ठ अधिकारी वी.के.गुप्ता, उप मंडल प्रमुख,  के.के.झा,  मुख्य प्रबंधक, प्रताप भानु,  मुख्य प्रबंधक,  परमेश्वर दास, मुख्य प्रबंधक, मनोज कुमार, मुख्य प्रबंधक  और बैंककर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *