बड़े भाई ने छोटे को चौथी मंजिल से नीचे फेंका,घायल भाई सिम्स में भर्ती, शराब के नशे में हुई बहस

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर दो भाइयों में बहस हो गया और देखते देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने छोटे भाई को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया।घटना के बाद इसकी सूचना डायल 112 को मिली जिस पर डायल की टीम ने पहुचकर घायल युवक को सिम्स दाखिल कराया।आरोपी के होश ठिकाने आने पर घायल युवक के साथ आरोपी भी सिम्स पहुचा। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

मामला सकरी थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 6 अटल आवास सकरी का है । मंगलवार देर रात यह मकान नंम्बर18 में रहने वाले अनिल दास मानिकपुरी पिता हीरादास मानिकपुरी का अपने बड़े भाई से विवाद हो गया चुकी दोनों शराब के नशे में धुत थे किसी बात को लेकर बहस इतनी बढ़ गई कि बहस से गुस्साये बड़े भाई ने छोटे भाई को चौथी मंजिल से सीधे नीचे फेंक दिया।युवक के कराहने और चीखने पर आसपास के मकान के लोग निकले।

इसकी सूचना डायल 112 को दी गईं तब डायल 112 की टीम कलेश्वर यादव एवं प्रवीण दुबे ने ततपरता दिखाते हुवे घायल को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी का नशा उतरा उसने नशे में अचानक घटना हो जाने की बात कहकर घायल के साथ ही 112 से सिम्स पहुचा।

घायल अनिल दास की हालत गंभीर बनी हुई है उसके सिर से चेहरे तक जगह जगह गंभीर इंज्यूरी है वही शरीर की कई हड्डियां टूट चुकी है।

विदित हो कि बिलासपुर में झुग्गी-,झोपड़ी या अन्य अतिक्रमण कर रहने वाले लोगो को सकरी अटल आवास शिफ्ट किया गया था वर्तमान में अटल आवास सकरी विवादों का गढ़ बन गया है जहाँ शाम होते ही नशे के सुरूर में युवा से लेकर बुजुर्ग तक घटना को अंजाम देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *