रकम दुगना करने का झाँसा देकर उसने ऐसे जमा करा लिए 12 लाख ……….मोबाइल के जरिए छतरपुर से गिरफ्तार

बिलासपुर  ।  तारबाहर पुलिस ने चारसौबीसी  के एक आरोपी को मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है  । आरोपी ने तार बाहर इलाके में रहने वाले मितेश चौके चौक से को रकम दोगुना करने का झांसा देकर बारह लाख  रुपए जमा कराए थे ।  शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में थी जिसे मोबाइल टावर लोकेशन के जरिए छतरपुर से पकड़ा गया  ।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरा विहार कॉलोनी तार बाहर के मितेश चौक से ने पिछले 4 मई को तारबाहर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि मध्य प्रदेश का रहने वाला आरोपी अतुल यादव एक कंपनी में काम करता है  ।  उसने अपने कंपनी में पैसा लगाने और कम समय में रकम दोगुना करने का झांसा दिया  । उसने मितेश चौक से से 12 लाख  रुपए जमा करा लिए  । पैसा मिलने के बाद आरोपी मितेश को पैसा देने से टालमटोल करता रहा और गुमराह भी करता रहा ।
पुलिस ने धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू की  । साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी गई   ।  जो अपने रिश्तेदारों के यहां अलग-अलग जगह पर छिपकर रह रहा था  । । छानबीन के दौरान  पुलिस को अतुल यादव के मोबाइल का टावर छतरपुर में मिला  । जिसके बाद तारबाहर की पुलिस टीम छतरपुर गई और दबिश देकर अतुल यादव पिता जितेंद्र यादव उम्र 30 साल को महल रोड छतरपुर से पकड़ लिया गया  ।  उसने अपना जुर्म कबूल किया और उसकी गिरफ्तारी की गई  ।  जिसे बिलासपुर न्यायालय में पेश किया गया   ।  इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जेपी गुप्ता , हेड कांस्टेबल पीआर साहू और कांस्टेबल अरविंद सिंह  व दूज राम पटेल की विशेष भूमिका रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *