कितना अच्‍छा है मोदी, आस्‍ट्रेलियाई पीएम ने पीएम नरेंद्र मोदी संग सेल्‍फी लेकर ट्विटर पर लिखी ये बात

G-20 Summit में शामिल होने जापान के ओसाका गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जलवा विश्‍व भर के नेताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. वहां मौजूद कई देशों के नेता पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सेल्‍फी लेने को आतुर हैं. इनमें ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) भी शामिल हैं, जिन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सेल्‍फी लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. तस्‍वीर में वे पीएम मोदी के साथ क्‍लोज अप शेप में मुस्‍कुराते हुए दिख रहे हैं.

तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ने लिखा है- ‘कितना अच्छा है मोदी.’ आस्‍ट्रेलिया के पीएम से पहले अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़े थे.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद कहा, ‘मैं और पीएम मोदी वाकई अच्छे दोस्त बन गए हैं और हमारे देश कभी इतने करीब नहीं रहे.

इससे पहले जापान के ओसाका शहर में जी-20 शिखर सम्‍मेलन के अलावा ब्रिक्स नेताओं की शुक्रवार को अनौपचारिक बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- “आतंकवाद मानवता के लिये सबसे बड़ा खतरा है जो न सिर्फ बेगुनाहों की हत्या करता है बल्कि आर्थिक विकास और सामाजिक स्थिरता को भी बुरी तरह प्रभावित करता है.” पीएम मोदी ने कहा- “आतंकवाद और जातिवाद का किसी भी जरिए से समर्थन बंद करने की जरूरत है.”

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...