जेब साफ करने वाले पकड़े गए…तीनों को मिली जेल की सजा…शराब दुकान के पास ग्राहकों को बनाता थे निशाना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पुलिेस ने शिकायत के बाद त्वरित कार्रवाई कर जांच पड़ताल के दौरान तीन शातिरों के पकड़कर जेल भेजा है। तीनों शराब दुकान के आस-पास रहकर ग्राहकों को निशाना बनाते थे। मामला शुक्रवार का है। गांव कटगी कलमीडीहपारा कसडोल निवासी ननकी दाऊ साहू ने शनिवार 29 जून को सिरगिट्टी थाना पहुंचकर बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने पीछे की पाकेट से पर्स समेत नगदी पार कर दिया। पर्स में करीब बीस हजार रूपए रखे थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   एडिश्नल एसपी ओमप्रकार शर्मा ने बताया कि शिकायत के बाद तत्काल मामले को दर्ज कर आरोपियों की छानबीन शुरू हुई। शराब दुकान की सीसीटीवी को खंगाला गया। इस दौरान कुछ चेहरे संदिग्ध नजर आए। चेहरों की तलाश शुरू हुई।  पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी जूना बिलासपुर का रहने वाला है।

               ओपी शर्मा ने जानकारी दी कि पुलिस जूना बिलासपुर पहुंचकर दिनेश ऊर्फ रानू गुप्ता उम्र 48 साल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। दिनेश ने पूछताछ के दौरान जुर्म स्वीकार किया। उसके पास से चोरी के दस हजार रूपयों को बरामद किया गया। दिनेश ने बताया कि बाकी रूपए बंटवारे के बाद उनके साथियों के पास है।

                दिनेश की निशानदेही पर पुलिस ने मगरपारा निवासी मोती लाल बघेल और जगमल चौक निवासी सावन सोनकर को धर दबोचा। मोतीलाल के पास से पांच हजार और सावन से साढ़े हजार रूपए बरामद हुए। तीनों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई के बाद न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया है। ओपी शर्मा ने बताया कि तीनो मिलकर अक्सर शराब दुकान पहुंचने वालों को निशाना बनाये करते हैं।

close