CM भूपेश बघेल ने मानवीय पहल पर कलेक्टर डॉ. अलंग की तारीफ की, कहा – संवेदनशील कार्यों से बनती है प्रशासन की बेहतर छवि

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हेलीपेड में कलेक्टर डाॅ.संजय अलंग की मानवीय पहल पर प्रशंसा की। श्री बघेल ने कहा कि आपने जेल में रह रही बच्ची को स्कूल में एडमिशन दिलाकर बहुत नेक काम किया है। ऐसे संवेदनशील कार्यों से प्रशासन की छवि जनता के बीच बेहतर बनती है। जरूरतमंद लोगों की सहायता करना शासन और प्रशासन की प्राथमिकता है। इसके पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ट्वीटर पर भी इस मानवीय कदम की प्रशंसा करते हुए कह चुके हैं कि जेल प्रशासन एवं स्थानीय प्रशासन बधाई का पात्र है।

आखिर हम सब जनता के ही तो सेवक हैं। ऐसे कदमों से जनता का सरकार और प्रशासन पर विश्वास और बढ़ेगा। उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय जेल बिलासपुर में पिता के साथ 6 साल से बच्ची रह रही थी। जिसका कलेक्टर डॉ अलंग की पहल पर शहर के बड़े एक बड़े स्कूल ने दाखिला दिया है।

स्कूल प्रबंधन ने खुशी को 12वीं तक हॉस्टल और शिक्षा निःशुल्क उपलब्ध कराने की बात कही है। प्रशासन जेल में रह रहे ऐसे ही अन्य कैदियों के बच्चों का भी दाखिला स्कूलों में कराने की तैयारी कर रहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close