Chhattisgarh-चार सूत्रीय मांगो को लेकर प्रदेश के 90 विधायको को मुख्यमंत्री के नाम सात जुलाई को फेडरेशन देगा ज्ञापन

शिक्षक पंचायत,बस्तर,शिक्षामंत्री.धरना प्रदर्शन,शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा,प्रान्तीय संचालक विकास सिंह राजपूत,नवीन शिक्षाकर्मी संघ,प्रदेशाध्यक्ष व शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चारायपुर।छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ‘संगठन’ के प्रांतीय निर्णयानुसार चार सूत्रीय मुख्य मांगो सहित अन्य सभी मुद्दों को लेकर आगामी 07 जुलाई को प्रदेश के सभी 90 विधायकों को प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।फेडरेशन ने इस बाबत प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि प्रदेशभर के सभी 90 विधानसभा के अंतर्गत समस्त 90 विधायको को ज्ञापन सौंपा जाना है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

सम्बंधित प्रत्येक विधानसभा के अंतर्गत आने वाले प्रान्त संयोजक, जिला अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष साथीगण आपस मे समन्वय बनाकर काम करेंगे।

  • ज्ञापन सौंपने हेतु सम्बंधित जिला अध्यक्ष द्वारा अपने जिले के सभी विधानसभाओं हेतु प्रभारी की नियुक्ति आज दिनांक 02/07/2019 को शाम तक कर लेवें।
  • जिस विधानसभा में प्रांतीय संयोजक स्थानीय रूप में पदस्थ है वँहा सम्बंधित प्रांतीय संयोजक ज्ञापन कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगे। जंहा प्रांतीय संयोजक नहीं है वँहा जिला अध्यक्ष, जंहा जिला अध्यक्ष नहीं है वँहा ब्लाक अध्यक्ष द्वारा ज्ञापन का नेतृत्व किया जाएगा। जिस विधानसभा में दो से तीन ब्लाक अध्यक्ष है वँहा दोनों या तीनो ब्लाक अध्यक्ष द्वारा कार्यक्रम का संयुक्त रूप से नेतृत्व किया जाएगा।

फेडरेशन ने बताया कि ज्ञापन सौंपने के लिए प्रभारी गण, आज से ही अपने स्थानीय विधायक से सम्पर्क कर 07 जुलाई के कार्यक्रम की जानकारी विधायक को दे देंवें कि संगठन द्वारा आगामी 07 जुलाई को आपको ज्ञापन सौंपा जाना है। इसके लिए विधायक से समय ले लेवें।

ज्ञापन सौंपने हेतु सम्बंधित विधानसभा से कम से कम 200 से 300 शिक्षाकर्मी साथीगण विधायक के पास जाएं। ज्ञापन सौपे व विधायक महोदय को बताएं कि यदि हमारी मांगे 14 जुलाई तक पूरी नहीं की गई तो हम सभी प्रदेशभर के शिक्षाकर्मी प्रदेश संगठन के आह्वान पर 15 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *