फिल्म ‘कबीर सिंह’ हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल, बनाया नया बेंचमार्क

नई दिल्ली-बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) की जबरदस्त कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 12.21 करोड़, दूसरे दिन 17.10 करोड़, तीसरे दिन रविवार 17.84 करोड़, चौथे दिन 9.07 करोड़, मंगलवार को 8.31 अपने खाते में जमा किए वहीं बुधवार को फिल्म ने 7.53 करोड़ की कमाई की है . फिल्म कबीर सिंह ने अब तक 206.48 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

इसी के साथ ‘कबीर सिंह’ 200 करोड़ में शामिल हो गई है और आगे भी रुकने का कोई संकेत नहीं लग रहा. कबीर सिंह ने नया बेंचमार्क बना दिया है. फिल्म 13 दिनों में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

फिल्म की जबरदस्त कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.’कबीर सिंह’ तेलुगू हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *