चार सूत्रीय मांगों को लेकर फेडरेशन रविवार को तखतपुर विधायक को सौपेंगे ज्ञापन,प्रांताध्यक्ष ने कही ये बात

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन तखतपुर विधानसभा के विधायक रश्मि सिंह को अश्वनी कुर्रे प्रदेश कार्यकारी प्रांताध्यक्ष के नेतृत्व में 07 जुलाई को ज्ञापन सौंपा जाएगा। ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी ने चुनाव पूर्व अपने घोषणा पत्र में शिक्षाकर्मियों की समस्याओं को लेकर वादा किया था की शिक्षाकर्मियों की समस्याओं को हल करेंगे पर अभी तक समस्या ज्यो का त्यों है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

कार्यकारी प्रांताध्यक्ष अश्वनी कुर्रे ने विकास खंड के समस्त पदाधिकारी से आह्वान किया है मंगला चौक बिलासपुर में 10 बजे अनिवार्य रूप से उपस्थित होवे।

ज्ञात हो कि फेडरेशन के प्रांतीय पदाधिकारियो ने निर्णय लिए है छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन 04 सूत्रीय मांगों के लिए 90 विधायक को 07 जुलाई को ज्ञापन सौंपा जाएगा।
जिला अध्यक्ष डी.एल.पटेल, विनोद कोशले, संतोष गड़ेवाल,अमलेशपाली,चंद्र प्रकाश तिवारी ,मिथलेश दिनकर,अंजलि शर्मा,संतोष कुर्रे आदि समस्त पदाधिकारियों ने कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close