थाने में युवक की मौत मामले को लेकर बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस,पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप, दोषी पुलिसकर्मी पर FIR की मांग

bjp,launches,campaign,theme song,party,focuses,phir ek baar modi sarkar,gujrat, election, 2017, bjpरायपुर।सूरजपुर(Surajpur) जिले के चंदौरा थाने में कृष्णा सारथी की मौत के मामले को लेकर बीजेपी(BJP) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। बीजेपी(BJP) ने सरकार से मांग की है कि इस मामले में एफआईआर(FIR) दर्ज की जाए और दोषियों पर कार्रवाई की जाए। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक(DharamlLal Kaushik) ने मांग की है कि मृतक के परिवार को मुआवजा दिया जाए। विधायक कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि सारथी के मौत पर सवाल उठते हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि मृतक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है।कौशिक ने कहा कि पार्टी सरकार से मांग करती है कि पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो. कस्टडी में मौत हुई है लिहाजा धारा 302 के तहत पुलिस कर्मियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस फोरम में जाना पड़ेगा हम जाएंगे. उसे न्याय दिलाएंगे.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

वही विधायक सौरभ सिंह(Saurabh Singh) ने कहा कि बिना एफआईआर(FIR) दर्ज किए सारथी को कैद किया गया। मौत के इतने दिन बाद भी पीएम रिपोर्ट नहीं आई है। इसके साथ ही मृतक के पीठ पर मारपीट के निशान हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले चंदौरा थाने के लाकअप के गेट में कोदौरा निवासी कृष्णा सारथी की संदिग्ध परिस्थिति में फांसी पर लटकी लाश मिली थी। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी अजय खाखा की उपस्थिति में चंदौरा थाना परिसर में शव का पंचनामा किया गया था। इस मामले में 10 पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *