चार सूत्रीय मांगों को लेकर फेडरेशन ने रविवार को विधायकों को सौपा ज्ञापन,मांगे पूरी नहीं होने पर 15 जुलाई को होगा विधानसभा घेराव


सूरजपुर/बिलासपुर।
अपनी चार सूत्रीय मांगो को लेकर फेडरेशन के कार्यक्रमानुसार फेडरेशन ने प्रदेश के विधायको से मिलकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा है।इसी तारतम्य मे छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन सूरजपुर द्वारा विधायक खेलसाय सिंह के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।पत्र के जरिये प्रदेश में कार्यरत सहायक शिक्षक एलबी/पंचायत के चार सूत्रीय मांगों से अवगत कराया है।फेडरेशन ने पत्र में लिखा है कि बिना वर्ष बंधन के सभी पंचायत संवर्ग का अविलंब 1 जुलाई 2019 की स्थिति में संविलियन संविलियन।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

संविलियन पूर्ण सेवा अवधि का गणना करते हुए 10 साल की सेवा पूरी कर चुके शिक्षक एलबी संवर्ग को उच्चतर वेतनमान/क्रमोन्नत वेतनमान का लाभ देने।

यह भी पढे-स्कूलों में शिक्षकों की हाजिरी का वेरिफिकेशन वाट्सएप से, कलेक्टर के औचक निरीक्षण आदेश से स्कूल – कार्यालयों में मचा हड़कंप

सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर करते हुए समय मान वेतनमान के आधार पर छठे वेतनमान की गणना कर संविलियन के बाद सातवें वेतनमान का लाभ प्रदान करने।और पंचायत विभाग के समय मूल शिक्षा कर्मियों के आश्रितों को तत्काल अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करने की मांग रखी है।

यह भी पढे-शिक्षाकर्मियों के तबादले में खो – खो खेल की तैयारी, कमजोर शिक्षक निशाने पर …?

साथ ही छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक परेशन ब्लॉक तखतपुर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अश्वनी कुर्रे के नेतृत्व में 7 जुलाई को ज्ञापन तखतपुर विधायक रश्मि सिंह को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें 4 सूत्री मांगों के साथ सरकार तक हमारे इन चार सूत्रीय मांग को पहुंचाने का आग्रह किया और पहुंचाकर यथास्थिति जहां तक हो सके चारों मांगों को पूरा करने में अपना योगदान देने का विधायक से विनम्र आग्रह संगठन द्वारा किया गया।रविवार के ज्ञापन कार्यक्रम में अश्वनी कुर्रे,शिव सारथी,जिला अध्यक्ष डी. एल.पटेल, संतोष गड़ेवाल,विनोद कोशले,अशोक कुर्रे प्रमोद कीर्ति,विनोद गोयल राजकुमार रात्रे उपस्थित थे।

सहायक शिक्षक फेडरेशन के बेमेतरा जिलाध्यक्ष कौशल अवस्थी ने बताया की अपने चार सूत्रीय मांगो कों लेकर नवागढ़ विधायक गुरुदयाल बंजारे कों मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा गया । विधायक ने इस पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिए ।जिसमे मुख्य रूप से मुरली वर्मा , गेंदराम वर्मा , लेखराम साहू , गनेस्वर साहू , बृजराज यादव व साथी उपस्थित रहे।

पत्र में फेडरेशन ने लिखा है कि मुख्यमंत्री द्वारा हमारी मांगों को तत्काल प्रभाव से पूरा नहीं किया जाता तो संघ निर्णय के अनुसार 15 जुलाई दिन सोमवार को विधानसभा का घेराव किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *