टेंट व्यवसायियों के लिए दिल्ली में अगस्त में लगेगी आकार प्रदर्शनी, बैठक में हुई तैयारियों पर चर्चा

नई दिल्ली । ऑल इंडिया  टेंट डीलर्स वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के गवर्निंग बॉडी की मीटिंग कोछड़ हाउस वसंत कुंज दिल्ली में संपन्न हुई । इसके पहले इसी स्थान पर जीएसटी और ईवे बिल पर सेमिनार संपन्न हुआ । जिसमें उपस्थित सदस्यों ने अपने अपने सुझाव रखे । इस सेमिनार को ऑर्गनाइजेशन के महासचिव करतार सिंह कोछड़ और इंदर चंद एडवोकेट एवं फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने संबोधित किया ।
एजेंडे के विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा करते हुए आगामी 19, 20 , 21 अगस्त को प्रगति मैदान दिल्ली में होने वाली प्रदर्शनी आकार एक्जीविशन को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक टेंट व्यवसाई तक इसकी जानकारी पहुंचाने पर जोर दिया गया । जिससे एक ही स्थान पर टेंट व्यवसाइयों को टेंट सामग्री मिल सके और उन्हें टेंट सामग्री क्रय करने के लिए अलग-अलग स्थानों पर न जाना पड़े ।ऐसी व्यवस्था करने का प्रयास करने सदस्यों ने सुझाव दिया।
इस अवसर पर विशेष रूप से यह बात सामने आई कि हजारों की संख्या में पूरे देश से इस आकार एग्जीबिशन को देखने और शिरकत करने टेंट व्यवसाई पहुंचते हैं ।  उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े इसलिए दिल्ली स्टेट के पदाधिकारियों को प्रबंध करने की जिम्मेदारी दी गई । व्यापारियों का ऑर्डर करने के पश्चात समय से डिलीवरी न देने वाले सप्लायर के विरुद्ध कार्यवाही करने एवं कंप्लेंट ऑफिस बनाए जाने पर सहमति बनी ।सभा में AITDWO के अध्यक्ष विपुल सिंघल , चेयरमैन अनिल कुमार आजाद , महासचिव करतार सिंह कोचर संरक्षक एवं छत्तीसगढ़ टेंट ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरजीत सिंह दुआ, कोषाध्यक्ष प्रिंस रत्नानी, गणेश, जी सैनी , नवीन अग्रवाल , जीएस कालरा , प्रदीप कुमार सरकार , चंचल दास सहित उड़ीसा ,तमिलनाडु , पंजाब ,दिल्ली ,पश्चिम बंगाल, हरियाणा ,उत्तर प्रदेश ,छत्तीसगढ़ गुजरात ,अंडमान निकोबार, राजस्थान ,तेलंगाना के टेंट व्यवसाइयों ने हिस्सेदारी निभाई। साथ ही गुजरात के अहमदाबाद से आकार एग्जीबिशन के डायरेक्टर परिमल भाई विशेष रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *