अमर ने कहा…परिवार के सदस्यों की तरह करें सेवा…CM की माता के निधन पर जताया शोक…खेड़ा का हो रहा बेहतर इलाज

बिलासपुर—वृक्ष ही हमारा भविष्य है। बृक्ष नहीं तो जीवन नहीं…बिना बृक्ष के जीवन की कल्पना मुश्किल है। हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम ना केवल पौधा लगाए बल्कि उनका संरक्षण भी परिवार के सदस्यों की तरह करें। यह बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने ट्रांसपोर्ट नगर में पौधरोपण अभियान के दौरान कही।

                               ट्रांसपोर्टनगर में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने पौधरोपण कार्यक्रम में शिरकत किया । पौधरोपण के बाद अमर अग्रवाल ने बताया कि हम सबकी महती जिम्मेदारी बनती है कि पौध रोपण करें। ना केवल रोपण करें बल्कि परिवार के सदस्यों की तरह संरक्षण भी करें। हम सब अपने जीवन एक पौधा जरूर लगाएं…..जल संरक्षण भी करें … ।

  अमर अग्रवाल ने कहा कि बढ़ते पर्यावरण प्रदूषण के कारण पर्यावरण संरक्षण की हमारी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। पौधे लगाए और वृक्ष बनते तक संरक्षण कर मानव जीवन को अनुपम उपहार भेंट करें। भाजपा नेता ने ट्रांसपोर्टनगर में टांसपोर्ट व्यवसायी संघ और मिस्त्री संघ के पौध रोपण हरियाली उत्सव कार्यक्रम में कहा कि पूरी दूनिया पर्यावरण प्रदूषण को लेकर चिंतित है। कई देश जलवायु परिवर्तन को लेकर लगातार चिंता जाहिर कर रहे हैं।

                अमर ने कहा समय तेजी से निकल रहा है। समय आ गया है कि प्रदूषण पर गंभीरता से विचार किया जाए। पर्यावरण को संरक्षण कर पीढ़ी को तोहफा दिया जाए। मौसम भी समय समय पर अपना खौफनाक चेहरा दिखाकर मानव जीवन की जिंदगी को भयभीत किया है। हम सबकी जवाबदेही है कि, पर्यावरण प्रदुषण से बचने के लिए ज्यादा से ज्यादा पौध लगाएं और  जल संवर्धन करें। अमर ने संघ को आयोजन के लिए बधाई और एवं शुभकामना दी।

खेडा का स्वास्थ्य जानने अपोलो पहुंचे पूर्व मंत्री

 अमर अग्रवाल अपोलो में भर्ती शिक्षा विद, समाज सेवी, पी.डी.खेडा का स्वास्थ्य जानने अपोलो हास्पिटल पहुंचे। खेडा से मुलाकात कर शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इलाज कर रहे डाक्टरो से खेडा के स्वास्थ्य के बारे में विस्तृत जानकारी मांंगी। अमर अग्रवाल के साथ भाजपा के नेता भी मौजूद थे। खेड़ा से मुलाकात के बाद पत्रकारों से पूर्व मंत्री मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मांता जी श्रीमती बिंदेश्वरी बोल के निधन पर शोक जाहिर किया उन्होने कहा कि ईश्वर आत्मा को शांति और परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *