Chhattisgarh-6 शादियां करने वाले शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज,पुलिस कर रही तलाश

बिलासपुर।शादी का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण करने की शिकायत पर पेंड्रा पुलिस ने 6 शादियां करने वाले शिक्षाकर्मी सूरजपुर निवासी शमशीर मंसूरी के विरुद्ध द्वारा 376 और 506 का अपराध दर्ज कर लिया है।अपराध दर्ज होते ही शमशीर अपने घर से फरार हो गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

शिक्षाकर्मी के इस अजीबोगरीब कारनामे का खुलासा तब हुआ जब एक महिला थाने में आकर उसके खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज की।जांच में पता चला कि आरोपी शिक्षक महिलाओं से शारीरिक संबंध के शौक को पूरा करने के लिए 6 शादियां कर चुका है।

शिकायत करने वाली महिला उसका पांचवां शिकार थी।उससे भी उसने कथित रूप से शादी की हुई थी।जैसे ही पुलिस ने जैसे ही आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया। वह घर छोड़कर गायब हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बिलासपुर जिले के पेंड्रा थाना के कोटमी चौकी अंतर्गत देवरीकला में घर बनाकर रहने वाला और मूल रूप से महगांव वार्ड नंबर 2 सूरजपुर का निवासी 40 वर्षीय शिक्षाकर्मी शमशीर मंसूरी पिता मोहम्मद नसीरुद्दीन मंसूरी के खिलाफ रविवार को थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराया कि वह अपने घर पर अपनी बेटी के साथ रहती थी।अचानक शमशीर उसके घर आने जाने लगा और उससे कहा कि वह उसी के जाति और धर्म का है।

उसका बीस हज़ार रुपये महीने की नौकरी लगवा देगा।उसके बाद वह नौकरी दिलाने के नाम पर उसे सूरजपुर के पास शिवप्रसाद नगर ले गया और एक घर में 10 दिन तक बंधक बनाकर उसका दैहिक शोषण करता रहा।उसने जब रिपोर्ट करने की बात कही तो उसने उससे शादी करने का झांसा दिया और लगातार उसका शोषण करता रहा।आरोपी इस महिला से कथित रूप से शादी कर चुका था।

महिला ने बताया कि गर्भवती होने के बाद शमशीर ने जबरन उसका गर्भपात करा दिया। महिला द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस ने शमशिर मंसूरी के खिलाफ धारा 376 व 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।और आरोपी की तलाश में जुटी है।शमशीर मंसूरी वर्तमान समय में ग्राम सोरगा विकासखंड बैकुंठपुर में शिक्षक (एलबी) के पद पर पदस्थ है

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...