शिक्षाकर्मियों का संविलियन, प्रक्रिया पूरी करने 2 दिन का शिविर

रायपुर- जुलाई 2019 को 8 वर्ष या उससे अधिक सेवा पूर्ण करने वाले शिक्षाकर्मियों के संविलियन की प्रक्रिया तेजी से चल रही है । इस सिलसिले में शिक्षाकर्मियों को सुविधा प्रदान करने के लिए शिक्षा विभाग की ओर से शिविर भी लगाए जा रहे हैं। जिसके माध्यम से शिक्षा कर्मी शिविर में उपस्थित होकर संविलियन की प्रक्रिया पूरी कर सकेंगे ।जानकारी मिली है कि बालोद जिले में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय की ओर से इस तरह का संविलियन शिविर आयोजित किया जा रहा है ।सीजीवाल डॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

1 जुलाई 2019 को शिक्षाकर्मियों की सेवा 8 वर्ष पूर्ण या उससे अधिक हो रही है उनकी एम्पलाई आईडी जनरेट करने के लिए जिला स्तर पर विवेकानंद सभागार कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी बालोद की ओर से 9 जुलाई और 10 जुलाई को सुबह 10:00 बजे से शिविर का आयोजन किया गया है।

जिनका नाम वरिष्ठता सूची में है उनकी उपस्थिति अनिवार्य की गई है। जानकारी के मुताबिक गुंडरदेही विकासखंड अंतर्गत 9 जुलाई को विवेकानंद सभागार कार्यालय मैं समस्त वर्ग 2 वर्ग 3 और वर्ग 1 की वरिष्ठता सूची के सरल क्रमांक 1 से 50 तक उपस्थित होंगे ।इसी तरह 10 जुलाई को वरिष्ठता सूची वर्ग 1 के सरल क्रमांक 51 से 129 तक उपस्थित होंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *