राहुल गांधी ने ट्विटर पर 1 करोड़ फॉलोवर्स पूरे होने पर डाली पोस्ट,बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कही ये बात

कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 1 करोड़ फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं. वायनाड से सांसद राहुल गांधी अमेठी लोकसभा सीट हारने के बाद पहली बार आज अमेठी जाएंगे. राहुल गांधी ने ट्विटर पर 1 करोड़ फॉवोवर्स पूरे होने पर एक ट्वीट किया जिसमें सभी को धन्यावाद दिया. हालांकि उनके इस ट्वीट के जवाब में बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने उन्हें लिखा कि आप पर भरोसा नहीं है, आपके फॉलोवर्स ने भी आपको वोट नहीं दिया. बता दें कि अशोक पंडित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के सह निर्माता हैं. अशोक पंडित का ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

लोकसभा चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में कामयाब रही, वहीं कांग्रेस की अगुवाई वाले विपक्ष को करारी हार झेलनी पड़ी. खुद राहुल गांधी, उत्तर प्रदेश के अमेठी से अपने परिवार की पारंपरिक लोकसभा सीट भी हार गए. उन्हें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हराया. राहुल गांधी चुनावों में हार के बाद आज पहली बार अमेठी जाएंगे. राहुल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.


राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने भी एक तंज भरा ट्वीट किया. अशोक पंडित ने लिखा, “दुर्भाग्यवश आपके फॉलोवर्स आपके वोटों में तब्दील नहीं हो सके. आपके 10 मिलियन फॉरोवर्स में से 99.99 मिलियन फॉलोवर्स को आपको पर भरोसा नहीं है न ही एक नेता के तौर पर आपकी क्षमता पर यकीन है.”

चुनाव हारने के बाद आज पहली बार अमेठी जाएंगे राहुल गांधी
राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने चुनाव लड़ा था. राहुल ने संसद से लेकर सड़क तक प्रधानमंत्री नरेेेंद्र मोदी को हर जगह घेरने की कोशिश की. हालांकि चुनावों में कांग्रेस की करारी हार हुई. राहुल गांधी खुद अमेठी से चुनाव हार गए. हालांकि वो केरल के वायनाड से चुनाव जीत गए. इसके बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश कर दी थी. लगभग महीने भर चले मान-मन्नौवल के बाद राहुल ने ट्वीटर पर भी अपना इस्तीफा पोस्ट कर दिया. नए कांग्रेस अध्यक्ष पर अभी फैसला नहीं हुआ है लेकिन यह साफ है कि वह गांधी परिवार  से बाहर का ही व्यक्ति होगा. अमेठी से लोकसभा चुनाव हारने के बाद आज राहुल गांधी पहली बार अमेठी जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *