बाइक सवार युवकों से लूटपाट, एक सिपाही भी लूट में शामिल,तीन पकड़ाए – एक फरार

Shri Mi
3 Min Read

पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)बाइक सवार से कार सवार चार लोगों ने की लूट जिसमे से एक गौरेला थाना में पदस्त सिपाही भी इस लूट में शामिल था।तीन पकड़ाए एक फरार हो गए।बीती रात बिलासपुर से मरवाही जा रहे बाइक सवार से कार सवार युवकों ने की लूट बाइक सवार ने थाना गौरेला में की लिखित शिकायत जिस पर गौरेला थाना प्रभारी दिनेश कुर्रे ने संज्ञान में लेते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया । मुख्य आरोपी की तलाश जारी हैै।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मामला दरमियानी रात के करीब 12:00 बजे के आसपास बिलासपुर से वापस आ रहे अपने ग्राम मरवाही निवासी मोनू रजक पिता कृष्ण प्रसाद , मुकेश रजक पिता रमेश रजक ,राहुल केवट पिता अशोक केवट बिलासपुर से अपनी बाइक से दुकान का सामान खरीद कर वापस आ रहे थे।

[wds id=”13″]

तभी तभी एक कार बाइक के सामने खड़ी कर रोक दी उसमें से 4 लोग उतर कर बाइक सवार लोगों को थप्पड़ मारने लगे फिर बाइक सवार मुकेश और राहुल को उतार कर कार में बैठा लिया और बाइक में एक आरोपी मोनू रजक को को पीछे बैठा कर चलाने लगा।

कार में बैठे आरोपियों ने राहुल और मुकेश को धमकी देने लगे कि तुम्हारे मोटरसाइकिल के डिग्गी में गांजा रखें ।लंबे केस में फंसा देंगे और पैसे की मांग करने लगे बोले पैसे दे दोगे तो छोड़ देंगे।

तभी हम लोग डरकर ₹1900 और साथी मुकेश रजक के पास ₹6100 था उन सभी पैसों को आरोपियों ने ले लिया उसके बाद कार को आगे बढ़ाएं बढ़ाकर मुकेश और राहुल को तार दिया हम लोगों को वापस मोटरसाइकिल सौंप दी और धमकी देते हुए बोला कि अगर किसी को बताया शिकायत किए जीवन भर जेल में रहोगे एक आरोपी जो अपने आप को गौरेला थाना में पदस्थ पुलिसकर्मी बता रहा था।

हम लोगों के बाद में न तो के बाद हमने बोला हमारे पास कुछ भी पैसे नहीं है तो हमें ₹100 देकर वापस कर दिया आरोपी हम लोगों को छोड़कर निकल गए लेकिन वह जिस कार से आए थे।

उस कार का नंबर मोनू रजक में याद कर लिया था. मोनू रजक ने बताया कि कार क्रमांक cg10 एमएफ 3950 सिलेटी  कलर की कार थी । पुलिस ने ती तीनों आरोपियों की पहचान करवा कर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमे पुलिसकर्मी जितेंद्र मनहर सद्दाम हुसैन गणेश राजपूत को गिरफ्तार किया.मुख्य आरोपी लल्ला खान की पुलिस तलाश कर रही है पुलिस ने धारा 384,34 आई पी सी के तहत मामला दर्ज किया ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close