लापता बच्चे के हत्यारे पकड़े गए, पिता ने मुख्यमंत्री से लगाई थी गुहार, हत्या का राज खुला तो पड़ोसी ही कातिल निकला

आईके ऐलसेला,पुलिस अधीक्षक,बालोद (Balod),एमएल कोटवानी ,भारतीय पुलिस सेवा (IPS),Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg policeरायपुर।छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में विराट सराफ को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा लेने के बाद लोगों में इस तरह के मामलों में लापता लोगों को ढूंढ निकालने नयी आस जगी। बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के ग्राम मोहतरा निवासी अशोक सेन ने अपने चार साल से लापता मासूम बेटे रिंकू सेन के अपराधियो को पकड़ने एवं न्याय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से गुहार लगाई।सीजीवाल डॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

मुख्यमंत्री ने मामले को संज्ञान में लिया एवं प्रदेश के डीजीपी को जांच के लिए आदेशित किया। पुलिस टीम की गहन जांच में लापता बच्चे की हत्या का राज खुला तो हर कोई सन्न रह गया। मासूम का हत्यारा कोई नहीं बल्कि उसका पड़ोसी परिवार निकला।

इस मामले में आज गांव के शुक्ला परिवार के 03 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले के पटाक्षेप हो जाने से यह तय हो गया है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शासन में कानून व्यवस्था मजबूत होने एवं सरकार के स्तर पर सजगता के कारण कोई भी अपराध कर बच निकल नहीं सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *