फेडरेशन का 15 जुलाई को प्रस्तावित विधानसभा घेराव स्थगित, मंत्रियों और प्रमुख सचिव के आश्वासन के बाद लिया फैसला

रायपुर।गुरुवार को छग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रान्तीय टीम प्रांताध्यक्ष मनीष मिश्रा के अगुवाई में रायपुर में पँचायत मंत्री टी. एस. सिंहदेव, मंत्री मोहम्मद अकबर , वरिष्ट कांग्रेसी विधायक व पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा तथा प्रदेश के प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी से मुलाकत कर महत्वपूर्ण चर्चा उपरांत तथा  मुख्यमंत्री के मातृत्व शोक के चलते 15 जुलाई को फेडरेशन के विधानसभा घेराव कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

माँग तथा आंदोलन के सम्बंध मे मंत्री और सचिव से बहुत ही ठोस बातें हुई। चर्चा के दौरान सचिव ने बताया कि सहायक शिक्षको के माँगो तथा घोषणापत्र के क्रियान्वयन की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है।शीघ्र ही माँगो को पूरा करने की घोषणा किया जाएगा।

इन सब सकारात्मक चर्चा के काऱण और शोक लहर के चलते सभी प्रांतीय पदाधिकारियो सम्भाग प्रमुखों और जिलाध्यक्षो के आम सहमति से यह आंदोलन आगामी समय तक स्थगित कर दिया गया है परन्तु अगर माँग जल्द पूरा नही किया गया तो आने वाले समय में फेडरेशन द्वारा वृहद आंदोलन छेड़ा जाएगा।

आज के प्रतिनिमण्डल में प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा,कार्यकारी अध्यक्ष सीडी भट्ट,प्रदेश सचिव सुखनन्दन यादव, महामंत्री छोटेलाल साहू,प्रवक्ता हुलेश चंद्राकर शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *