तबादले की सिफ़ारिश लिस्ट मे फेडरेशन के अध्यक्ष का भी नाम,लीक होते ही आंदोलन-प्रदर्शन की चेतावनी

रायपुर-छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के सरगुजा संभाग अध्यक्ष शिवकुमार मिश्रा का नाम ट्रांसफर लिस्ट में होने से संगठन का प्रांतीय नेतृत्व भारी गुस्से में है। साथ ही फेडरेशन ने यह ऐलान किया है कि सिर्फ पदाधिकारी ही नहीं बल्कि संगठन के किसी भी सदस्य का भी यदि प्रदेश के किसी भी जिले या ब्लाक में जबर्दस्ती ट्रांसफर किया जाता है तो फेडरेशन द्वारा इसका घोर वीरोध किया जाएगा। उग्र प्रदर्शन किया जाएगा साथ ही प्रदेशभर के स्कूलों में अनिश्चितकालीन तालेबंदी कर दी जाएगी।सीजीवाल डॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

‘फेडरेशन’ के प्रांतीय संयोजक जाकेश साहू, रंजीत बनर्जी, मनीष मिश्रा, शिव सारथी, इदरीस खान, छोटेलाल साहू, अश्वनी कुर्रे, सुखनंदन यादव, सीडी भट्ट, हुलेश चन्द्राकर, बसंत कौशिक, अजय गुप्ता एवं संकीर्तन नन्द ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि सरगुजा जिले की ट्रांसफर सूची को प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री एवं सरगुजा जिले से विधायक टीएस सिंहदेव द्वारा अनुमोदित कर जिले के प्रभारी मंत्री को प्रेषित की गई है जिस सूची के क्रमांक 220 पर फेडरेशन के सरगुजा सम्भाग अध्यक्ष शिवकुमार मिश्रा का नाम शामिल है।

यह भी पढे-जिला स्तर पर कर्मचारियों के तबादले की तैयारी, प्रभारी मंत्री के अनुमोदन के लिए भेजी गई लिस्ट

फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक जाकेश साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन, पंजीयन क्रमांक 122201859545 द्वारा विगत जून 2018 से प्रदेशभर के 1,09,000 शिक्षाकर्मी वर्ग 03 की चार सूत्रीय मांगों को लेकर लगातार आंदोलन एवं धरना प्रदर्शन किया गया पर पूर्ववर्ती सरकार ने हमारी एक भी मांगो को पूरा नहीं किया।

विधानसभा चुनाव के पूर्व अपने जनघोषणा पत्र में कांग्रेस पार्टी ने हमारी सभी मांगो को शामिल किया है। आज जब हम सरकार को अपनी चार सूत्रीय मांगों को पूरा करने कह रहे है तो सरकार द्वारा मांग पूरी करने की बात तो दूर, ऊपर से हमारे पदाधिकारी को अन्यत्र ट्रांसफर किया जा रहा है।

यह बात उल्लेखनीय है कि सरगुजा सम्भाग अध्यक्ष शिवकुमार मिश्रा द्वारा स्वयं से कोई ट्रांसफर आवेदन नहीं लगाया गया है। फिर भी मंत्री द्वारा अनुमोदित सूची में उनका नाम है।

सम्भाग अध्यक्षद्वय सिराज बख्स, रविलोहसिंह, दिलीप पटेल एवं कौशल अवस्थी ने कहा है कि यदि सरगुजा सम्भाग अध्यक्ष शिवकुमार मिश्रा का नाम ट्रांसफर सूची से नहीं हटाया गया तो प्रदेशभर के 1,09,000 शिक्षाकर्मी वर्ग 03 द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी सम्पूर्ण जवाबदारी राज्य सरकार की होगी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...