फायनल मैच पर दांव लगाते आरोपी पकड़ाए….लाखों की सट्टा पट्टी समेत नगद बरामद…दोनों सटोरिये पहुंचे जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—विश्व कप क्रिकेट के फायनल मैच पर सट्टा लगाते दो आीरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों की धरपकड़ कार्रवाई बीती रात हुई है। एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा और सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी की अगुवाई में कार्रवाई में आरोपियों के पास से मौके पर लाखों रूपए की सट्टा पट्टी के अलावा अन्य सामाग्रियों को भी जब्त किया गया है। वि

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि बीती रात मुखबिर से जानकारी मिली कि सरकण्डा थाना क्षेत्र में कुछ लोग विश्व कप क्रिकेट फायनल मैच पर दांव लगा रहे हैं । पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस की टीम राजकिशोर नगर स्थित पांचाली विहार में छापामार कार्रवाई की।

                 पुलिस ने जब मौके पर धावा बोला तो दो लोग टीवी के सामने बैठकर इंग्लैण्ड और न्यूजीीलैण्ड के बीच हो रहे मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस को देखते ही दोनों आरोपी ने भागने का प्रयास किया। लेकिन टीम ने दोनों को धर दबोचा।

                               पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक सागर चेतवानी पिता महेश कुमार चेतवानी निवासी महावीर सिटी थाना सरकण़्डा का रहने वाला है। जबकि आकाश कुकरेजा पिता रमेश कुकरेजा उम्र 21 साल थाना सिविल लाइन तालापारा का निवासी है।

           एडिश्नल एसपी ने बताया कि छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस को मौके से लाखों रूपए की सट्टा पट्टी के अलावा एक टीवी, पांच मोबाइल और नगद समेत अन्य सामाग्री मिले हैं। आरोपियों के खिलाफ धारा चार और जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

close