आनंद कुमार के जीवन पर बनी बॉलीवुड फिल्म ‘सुपर 30’ बिहार में कर मुक्त

‘सुपर 30’ आनंद कुमार की बायोपिक है. इस फिल्म में आनंद की भूमिका अभिनेता ऋतिक रोशन निभा रहे हैं.

नई दिल्‍ली-चर्चित शिक्षण संस्थान ‘सुपर 30’ के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी फिल्म ‘सुपर 30’ को बिहार में टैक्स फ्री (कर मुक्त) कर दिया गया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को इसकी जानकारी देते कहा कि गणितज्ञ आनंद कुमार की संस्था सुपर 30 पर केंद्रित फिल्म ‘सुपर 30’ को बिहार सरकार ने बिहार में कर मुक्त कर दिया है. 
मोदी ने कहा कि फिल्म ‘सुपर 30’ 16 जुलाई से पूरे बिहार में कर मुक्त हो जाएगी. सीजीवाल डॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

फिल्म को कर मुक्त किए जाने पर आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि सरकार के इस निर्णय से बिहार के अधिक से अधिक युवा इस प्रेरणादायी फिल्म को देख सकेंगे. ‘सुपर 30’ आनंद कुमार की बायोपिक है. इस फिल्म में आनंद की भूमिका अभिनेता ऋतिक रोशन निभा रहे हैं.

पटना स्थित आनंद कुमार ने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा में सफलता के लिए गरीब छात्रों को मुफ्त कोचिंग देने के लिए दुनियाभर में पहचान बनाई है. फिल्म ‘सुपर 30’ शुक्रवार को पूरे देश में रिलीज हुई है. 

Super 30, Super 30 Tax Free In Bihar, Susheel Modi Announced Super 30 Tax Free In Bihar, Anand Kumar Biopic,

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...