नीति आयोग की डेल्टा रैंकिंग में कोंडागांव को मिला पहला स्थान, CM भूपेश बघेल ने दी बधाई

Shri Mi
2 Min Read

♦नीति आयोग की मई माह की डेल्टा रैकिंग में कोण्डागांव जिले को मिला पहला स्थान
रायपुर-नीति आयोग द्वारा मई माह की जारी डेल्टा रैकिंग में छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव जिला ने बाजी मारी है और पूरे देश में आकांक्षी जिलों में प्रथम स्थान हासिल किया है। नीति आयोग द्वारा देश के आकांक्षी जिलों में से पांच मोस्ट इम्पू्रवड डिस्ट्रिक्ट (पांच सबसे ज्यादा सुधार वाले जिलों )की सूची जारी की गई है जिसमें छत्तीसगढ़ का कोण्डागांव जिला पहले स्थान पर है। दूसरे स्थान पर उत्तरप्रदेश का फतेहपुर जिला, तीसरे स्थान पर झारखण्ड का पाकुर, चैथे स्थान पर राजस्थान का धौलपुर तथा पंाचवे स्थान पर उत्तरप्रदेश का चित्रकूट जिला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कोण्डागांव जिले में स्वास्थ्य और पोषण के साथ ही अधोसंरचना विकास के कार्यो का बेहतर तरीके से क्रियान्वयन सुनिश्चित कर आमजन जीवन को बेहतर और आसान किया गया है। नीति आयोग द्वारा जारी डेल्टा सूची में कोण्डागांव जिले को पहला स्थान मिलने पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन सहित पूरे जिलेवासियों को इसके लिए बधाई दी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close