15 अगस्त के भाषण के लिए प्रधानमंत्री ने मांगे सुझाव,ट्वीट कर बताया ऐसे भेज सकते है सुझाव

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]
नईदिल्ली।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को ऐतिहासिक लाल किले की प्राचीर से देश के नाम अपने संबोधन के लिए आम लोगों से सुझाव आमंत्रित किए हैं।मोदी इस वर्ष 15 अगस्त को अपने दूसरे कार्यकाल में पहली मर्तबा लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित करेंगे। यह मोदी का लाल किले से यह छठा संबोधन होगा। श्री मोदी ने पहली बार 15 अगस्त 2014 को प्रधानमंत्री के रूप में लाल किले से देश को संबोधित किया था।इस वर्ष 23 मई को आए सत्रहवीं लोकसभा के परिणामों में श्री मोदी की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) को भारी बहुमत मिला और वह लगातार दूसरे बार प्रधानमंत्री बने। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा को 303 सीटें और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को 352 सीटें मिली थीं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को 15 अगस्त के अपने संबोधन में आमजन से सुझाव मंगाने के लिए ट्वीट किया।मोदी ने ट्वीट में लिखा, “ मुझे अपने 15 अगस्त के संबोधन में आप सभी के बहुमूल्य सुझावों को शामिल करने में हर्ष होगा। आमजन से सुझाव देने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लाल किले की प्राचीर से देश की 130 करोड़ जनता आपके विचार सुनेगी।”

प्रधानमंत्री ने लिखा,“ आप नमो ऐप पर विशेष रूप से बनाए गए ओपन फोरम पर अपने सुझाव भेजें।”गौरतलब है कि श्री मोदी आकाशवाणी से प्रत्येक माह प्रसारित होने वाले अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ के लिए भी आम जनता से सुझाव देने का आग्रह करते हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close