सहायक शिक्षक विज्ञान भर्ती परीक्षा 28 को,एडमिट कार्ड जारी,व्यापमं ने दिए यह निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल,cgpet,chhattisgarh,news,exam,raipur,शिक्षक भर्ती ,ऑनलाइन आवेदन, भरने ,प्रक्रिया ,शुरू,25 अगस्त , दो पालियों ,परीक्षा,डिटेल,रायपुर,छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल,135 पदों,भर्ती,उप अभियंता,विद्युत-यांत्रिकीरायपुर।छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल ने स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत सहायक शिक्षक विज्ञान प्रयोगशाला ई और टी संवर्ग भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड शुक्रवार को जारी कर दिए।परीक्षा 28 जुलाई को सुबह 10:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक आयोजित की जाएगी। प्रवेश पत्र को व्यापम की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है ।प्रवेश पत्र 25 जुलाई की रात 11:59 तक डाउनलोड किए जा सकते हैं।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिये यह क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

ऑनलाइन आवेदन के दौरान मिले रजिस्ट्रेशन नंबर के माध्यम से प्रवेश पत्र प्राप्त किया जा सकता है। परीक्षार्थियों को परीक्षा के 1 घंटे पूर्व केंद्र पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।

ताकि उनके मूल पहचान पत्र से उनकी पहचान की जा सके। परीक्षार्थियों को डाक के माध्यम से प्रवेश पत्र नहीं भेजा जाएंगे। परीक्षार्थियों को परीक्षा के 1 दिन पहले परीक्षा केंद्र की भौगोलिक स्थिति से भलीभांति वाकिफ होने की सलाह दी गई है।

परीक्षा के दिन किसी प्रकार की दिक्कत ना हो परीक्षा शुरू होने के बाद किसी भी अभ्यर्थी को केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close