बाल कलाकार के माता पिता को देखने अपोलो पहुंचे अमर.. भावुक अमर ने कहा… शिवलेख ने किया नाम रोशन…डॉक्टरों को दिया निर्देश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर-–भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने बाल कलाकार शिवलेख की सड़क हादसे में मौत पर गहरा दुख जाहिर किया है। इतना ही नहीं अमर अग्रवाल ने बाल कलाकार के माता पिता को देखने अपोलों पहुंचे। अपोलो प्रबंधन से मिलकर शिवलेख के माता पिता की वस्तुस्थिति की जानकारी ली। साथ ही अपोलो प्रबंधन को दोनों केे बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिया। अमर ने कहा व्यक्तिगत तौर पर शिवलेख के परिवार के साथ खड़ा हूं।
                      बताते चलें कि दो दिन पहले धरसीवां के पास राष्ट्रीय टेलीविजन के बाल कलाकार शिवलेख की सड़क हादसे में मौत हो गयी। शिवलेख के साथ कार में उसके माता पिता भी सवार थे। सामने से एक टैंकर ने कार को रौंद दिया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि घटना स्थल पर ही शिवलेख की मौत हो गयी। माता लेखना सिंह और पिता शिवेन्द्र सिंह को गंभीर चोट पहुंची। प्रारंभिक उपचार के बाद लेखना और शिवेन्द्र को बिलासपुर के अपोलो में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की हालत आज भी गंभीर है।
                        अमर अग्रवाल दोनों को देखने आज अपोलो अस्पताल पहुंचे। इस दौरान अग्रवाल ने बाल कलाकार मास्टर शिवलेख सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होने भरे दिल से कहा कि, दुर्घटना हम सबके लिए बहुत बडी क्षति है। बहुत ही कम उम्र में देश के सुप्रसिद्ध टी.व्ही. सीरियल में अहम भूमिका का निर्वहन करना देश के साथ छत्तीसगढ़ के लिए गर्व करने वाली बात है।  शिवलेख ने बिलासपुर और जांजगीर जिले के छोटे से गांव नरियरा के साथ प्रदेश का रोशन किया है।
               अमर अग्रवाल ने कहा की भीषण दुर्घटना में शिवलेख की मौत की खबर से हम सब स्तब्ध है। हम सब पीडित परिजनों के साथ खड़े है। अग्रवाल ने अपोलो अस्पताल में लेखना सिंह का इलाज कर रहे डाक्टरों से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। अच्छे से अच्छा ईलाज करने का निर्देश दिया। इस दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद थे।
close