अजाक्स तहसील इकाई का गठन, लालसिंह उइके बने अध्यक्ष

Shri Mi
1 Min Read

छुरिया।कर्मचारी नेता राजेंद्र लाडेकर एवं कन्हैया टेमरे की अगुवाई में अनुसूचित जाति/अनुसूचित जन जाति कर्मचारी अधिकारी का संगठन अजाक्स के तहसील इकाई का गठन शनिवार को, हायर सेकेंडरी स्कूल छुरिया में एक बैठक रखकर किया गया। उक्त बैठक में लेखापाल लाल सिह उइके को सर्वसम्मति से तहसील अध्यक्ष चुना गया।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर पर जिला अजाक्स सचिव सिद्धार्थ चौरे, प्रान्त कार्यकारिणी से पदाधिकारी राजकुमार नागदेवे, जिला सहसचिव पी.सुखदेवे, जिला कार्यकारिणी सदस्य गणेश रामटेके प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

संगठन के मूलभूत उद्देश्यों पर नज़र डालते हुए जिला एवं प्रान्त पदाधिकारीयों ने विस्तार से अपना विचार व्यक्त किये। इस कार्यक्रम का संचालन राजेन्द्र कुमार लाडेकर शिक्षक किया। इस बैठक में ब्लॉक एवम तहसील के कर्मचारी अधिकारी गण उपस्थित रहे जिसमे प्रमुख रूप से कन्हैया टेमरे, भूषण वाडेकर, नाथूराम सूर्यवंशी, टीआर मोटघरे, घनस्याम ठाकुर, अश्वन चतुर्वेदी आदि उपस्थित रहे।

अजाक्स संगठन की कार्यकारिणी विस्तार हेतु अगली बैठक शनिवार को हायर सेकेंडरी स्कूल छुरिया में रखी गयी हैं जिसमे तहसील क्षेत्र छुरिया के समस्त कर्मचारी अधिकारी से विनम्र अपील की अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अपनी महती भूमिका अदा करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close