कबाडियों पर एक साथ पुलिस की कहर…भारी मात्रा में अवैध सामाग्री बरामद…ओपी ने कहा…लगातार करेंगे कार्रवाई

बिलासपुर— एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि बिलासपुर पुलिस ने समेकित अभियान में कबा़डियों के खिलाफ छापामार कार्रवाई की है। पुलिस कप्तान के निर्देश में छापामार कार्रवाई के दौरान काबाडियों के खिलाफ कानून के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कबाड़ियों के ठिकाने से भारी मात्रा में अवैध कबाड़ को जब्त किया गया है।एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि लगातार मिल रही शिकायत और पुलिस कप्तान के निर्देश पर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में काम करने वाले कबाड़ियों के ठिकाने पर छापामार कार्रवाई की गयी है। छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस को अच्छी सफलता मिली है। भारी मात्रा में अवैध कबाड़ के अलावा चोरी की सामाग्रियों को जब्त किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

                     शर्मा ने जानकारी दी कि छापामार कार्रवाई एक साथ की गयी है। पुलिस कप्तान के मार्गदर्शन में सभी सीएसपी ने थानावार टीम बनाकर कबाड़ियों के ठिकाने पर छापा मारा है। किसी को बचने का मौका नहीं दिया गया। कार्रवाई में थाना हीर्री से कमल कुमार उर्फ चोटी को मौके से पकड़ा गया है। थाना सकरी  मे दीवान जांगड़े पर  कार्यवाई की गयी है।

यह भी पढे-Transfer List-पुलिस विभाग में फेरबदल,49 इंस्पेक्टरों का तबादला…देखे लिस्ट

                 इसके अलावा पुलिस टीम ने थाना सिरगिट्टी में 2 कबाड़ियों साहिल और सालिक पर कार्रवाही हुई है। थाना सरकंडा में जाकिर हुसैन और पारितोष साहू को ठिकाने पर धावा बोलकर पकड़ा गया है। थाना सिविल लाइन* मे कुल 4 लोगों को धर दबोचा गया है। सत्तू लाल बंजारे , अजय डहरिया, गोलू राही, अब्दुल साजिद पर कार्रवाई की गयी है। छापे के दौरान हज़ारों क्विंटल कबाड़ ज़ब्त किया गया है। शर्मा ने बताया कि कबाड़ियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी।

                    छापामारी के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में कबाड़ जब्त करने में सफलता मिली है। इस दौरान कोई भी कबाड़ी जब्त कबाड़ का हिसाब किताब नहीं दे सका है। पकड़े गए सभी सभी कबाड़ियों पर धारा  41 ( 1- 4 ) धारा 379 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *