डीजल चोरों के खिलाफ कार्रवाई…8 आरोपी सपड़ाए..11 सौ लीटर से अधिक डीजल जब्त…नगद, ड्रम और वाहन बरामद

 बिलासपुर—गौरेला पुलिस ने डीजल पेट्रोल माफियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सात लोगों को डीजल पेट्रोल चोरी करते गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में डीजल और पेट्रोल बरामद किया गया है। आरोपियों से नगदी भी जब्त हुए हैं।एडिश्नल एसपी ग्रामीण ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी कि कुछ लोग मरवाही,पेन्ड्रा,गौरेला,रतनपुर के आसपास सक्रिय होकर भारी वाहनों से डीजल चोरी कर सस्ते दामों में बेचते हैं। लगातार मिल रही शिकायत के बाद पुलिस कप्तान ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पाण्डेय की अगुवाई में डीजल माफियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। पुलिस को अभियान में भारी सफलता मिली है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

                    एडिश्नल एसपी ने जानकारी दी कि तेन्दूमुड़ा में इस समय डीजल चोर सक्रिय है। खबर मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपियों का घेराव किया गया। तेन्दूमुडा से टाटा सफारी क्रमांक सीजी 16 सीबी और मारूती वैन सीजी 10 एफ 7762 को पकड़ा गया। धनपुर से मारूती सीजी 13 यूडी…9167 को धर दबोचा गया।

                       कार्रवाई के दौरान वीरू पिता मोहलिया थाना आमडांड मध्यप्रदेश,धीरेन्द्र नाथ यादव फुलकोना रामनगर, रामकुमार यादव निवासी धनगवां, अशोक पासवान निवासी राजनगर, अविनाश खटिक निवासी सेमरा,सुरेन्द्र प्रसाद गुप्ता निवासी तेन्दूमुडा,संदीप पाण्डेय निवासी धनपुर और अंकित गुप्ता निवासी धनपुर को हिरासत में लिया गया। सभी से पुलिस की पूछताछ हुई।

                                      आरोपियों ने बताया कि सभी लोग एक होकर बड़े वाहनों से डीजल चोरी कर तेन्दूमुड़ा में एकत्रित कर छिपा देते हैं। डीजल और पेट्रोल को आस पास के क्षेत्रों में सस्ते दामों में बेच देते हैं। ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के पास से 11 सौ लीटर से अधिक डीज, तीन बड़े ट्रम के साथ 22 जरीकेन को जब्त किया है। आरोपियों की तीनो गाड़ियों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 41-1-4,379, 411 और 34 के तहत अपराध दर्ज जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *