18 घंटे चलेगा सिग्नलिंग का काम…कई गाड़ियों पर लगेगा लगाम…तो कई ट्रेनों की फेरों में होगी कमी

 बिलासपुर—गतौरा-जयरामनगर खण्ड में आटो सिग्नलिंग कार्य के फलस्वरूप गाडियों का परिचालन प्रभावित रहेगा। इस दौरान दोनो स्टेशन के बीच आटो सिग्नलिंग हेतु नान-इंटरलाकिंग का कार्य किया जाएगा। 24 जुलाई सुबह 8 बजे से 25 जुलाई 2019 रात्रि 2  बजे तक कुल 18 घंटे तक सिग्नलिंग का काम चलेगा। इस दौरान कुछ यात्री गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा।
                    24 जुलाई को गाडी रायगढ-बिलासपुर-रायगढ मेमू रद्द रहेगी। गेवरारोड-बिलासपुर-गेवरारोड मेमू के अलावा गोंदिया-झारसुगडा पैसेंजर बिलासपुर स्टेशन में समाप्त होगी। बिलासपुर-झारसुगडा के बीच ट्रेन रद्द रहेगी। झारसुगडा-गोंदिया पैसेंजर बिलासपुर से गोंदिया के लिए चलेगी। झारसुगडा-बिलासपुर के बीच रद्द रहेगी। 23 और 24 जुलाई रायपुर-गेवरारोड पैसेंजर बिलासपुर स्टेशन में समाप्त होगी। यानि बिलासपुर-गेवरारोड के बीच रद्द रहेगी।
                     इसी तरह 24 और 25 जुलाई को गेवरारोड-रायपुर पैसेंजर बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होगी और गेवरारोड-बिलासपुर के बीच रद्द रहेगी।  24 जुलाई  को टाटानगर से रवाना होने वाली टाटानगर-ईतवारी पैसेंजर झारसुगडा स्टेशन में समाप्त होगी और झारसुगडा से गाडी ईतवारी-टाटानगर बनकर टाटानगर के लिए रवाना होगी। यह गाडी झारसुगडा-ईतवारी के बीच रद्द रहेगी।
                                          रेलवे प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार 23 जुलाई को ईतवारी से रवाना होने वाली गाडी ईतवारी-टाटानगर पैसेंजर ईतवारी-झारसुगडा के बीच रद्द रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *